जरा से विवाद में पुरुष और महिलाओं ने एक-दूसरे को लाठियों से पीटा, बचाव में सीएसपी भी घायल

जरा से विवाद में पुरुष और महिलाओं ने एक-दूसरे को लाठियों से पीटा, बचाव में सीएसपी भी घायल
जरा से विवाद में पुरुष और महिलाओं ने एक-दूसरे को लाठियों से पीटा, बचाव में सीएसपी भी घायल

Reena Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 11:09:20 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

साठिया समाज के दो परिवार भिड़े, लठ्ठमारी के बाद की पत्थरबाजी

कृष्णपाल सिंह @ इंदौर. खजराना चौराहे पर मंगलवार शाम साठिया समाज के दो परिवार आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष के बीच जमकर लाठियां चलीं। विवाद देख रास्ते से गुजर रहे सीएसपी कार्रवाई करने पहुंचे, तो किसी ने उन पर पत्थर से हमला कर दिया। सिर में चोट आने पर साथी अधिकारी उन्हें तत्काल उपचार के लिए ले गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने बड़ी मशक्कत कर विवाद को शांत किया।

खजराना चौराहे से टेलीफोन नगर की ओर जाने वाली सर्विस रोड पर खाली पड़ी जमीन में सांठिया समुदाय के डेरे हैं। शाम साढ़े पांच बजे किसी बात पर यहां दो परिवार के बीच विवाद हो गया। पुरुष और महिलाएं एक-दूसरे को लाठियों से पीटने लगे। इससे रोड पर दहशत फैल गई। इसी दौरान वहां से सीएसपी खजराना एसकेएस तोमर और सीएसपी कोतवाली बीपीएस परिहार गुजरे और विवाद शांत कराने पहुंचे। इस दौरान वहां पत्थरबाजी शुरू हो गई। एक पत्थर सीएसपी परिहार की आंख के ऊपरी हिस्से में लगा। खून निकलने व अधिक चोट लगने पर उन्हें साथी सीएसपी तोमर बॉम्बे हॉस्पिटल उपचार कराने पहुंचे। इसके बाद थाने का फोर्स मौके पर कार्रवाई करने पहुंचा। हाथों में लठ्ठ लिए जवान देखकर भी विवाद कर रहे परिवार पीछे नहीं हटे और लठ्ठ से एक-दूसरे को पीटते रहे। कड़ी मशक्कत के बाद फोर्स ने दोनों पक्षों को अलग कर विवाद शांत किया। इस दौरान कार व दोपहिया से गुजरने वाले चालक विवाद देख रास्ता बदलने लगे।

विवाद शांत करने पहुंचे ही थे कि सीएसपी परिहार को सिर पर पत्थर लगा। अभी समुदाय के बीच विवाद की वजह सामने नहीं आई। घटना की जांच पलासिया पुलिस कर रही है।
- एसकेएस तोमर, सीएसपी खजराना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned