scriptगर्भवती पत्नी को सोता छोड़ मौत की आगोश में चला गया पति, रोती रह गई पत्नी | men suicide by hanging leaving pregnant wife | Patrika News
इंदौर

गर्भवती पत्नी को सोता छोड़ मौत की आगोश में चला गया पति, रोती रह गई पत्नी

आत्महत्या का कारण नहीं हो पाया स्पष्ट

इंदौरOct 23, 2019 / 05:19 pm

हुसैन अली

गर्भवती पत्नी को सोता छोड़ मौत की आगोश में चला गया पति, रोती रह गई पत्नी

गर्भवती पत्नी को सोता छोड़ मौत की आगोश में चला गया पति, रोती रह गई पत्नी

इंदौर. अमर टेकरी में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि वह ड्यूटी से आया और घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उसकी पत्नी गर्भवती है। रो-रोकर उसका बुरा हाल हो गया है।
must read : चलती ऑटो में युवती से छेड़छाड़, बदमाश – बोले इसके भाई को फेंक दो और लडक़ी को ले चलो

पुलिस के अनुसार मिलन थापा (20) को कल रात उसके परिजन इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए थे, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। उन्होंने बताया कि मिलन एक होटल में काम करता था। कल वह अपनी ड्यूटी से घर पर आया। पत्नी आगे के कमरे में सो रही थी। वह पीछे के कमरे में गया और वहां पर फांसी लगा ली। पत्नी जब दूसरे कमरे में पहुंची तो मिलन फांसी के फंदे पर लटका था। आसपास की मदद से नीचे उतारा और अस्पताल ले आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। उसकी पत्नी भी गर्भवती बताई जा रही है।
must read : ‘लोग वीडियो बनाकर देखना चाहते थे कि मैं जिंदा जलूंगा या बचूंगा, फरिश्ते बनकर आए वो तीन लोग’

मिलन को देखकर उसकी भी हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उसके साथियों का भी यही कहना है कि किसी भी परेशानी के बारे में मिलने ने उन्हें कुछ नहीं बताया था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।
यूपी के युवक की संदिग्ध हालात में मौत

लसूडिय़ा थाना अंतर्गत बायपास की एक कंपनी के चल रहे सेमिनार में आए यूपी के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। लसूडिय़ा पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम कल्पेश पिता सुरेंद्र गोयल (37) निवासी गाजियाबाद मृत अवस्था में दोस्त एमवाय अस्पताल लेकर आया था। उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं माला पति चेतन कुमार (33) निवासी कारस देव नगर को परिजन बेहोशी की हालत में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो