scriptMiddle-aged man murdered in marriage ceremony | विवाह समारोह में अधेड़ की हत्या | Patrika News

विवाह समारोह में अधेड़ की हत्या

- मामेरा के दौरान नाचने व हुड़दंग पर विवाद के बाद हमला

- साढ़ू भाई की बेटियों की शादी में शामिल होने मंडलेश्वर से आया था

इंदौर

Published: April 28, 2022 11:19:03 am

इंदौर।खुड़ैल थाना क्षेत्र के दूधिया में एक विवाह समारोह में एक युवक की हत्या हो गई। आरोपी समारोह में घुसे और चाकू मार गए। परिवार घायल को अस्पताल लेकर आया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। मामेरा के दौरान हुड़दंग मचाने की बात को लेकर विवाद होने की बात सामने आ रही है।
मृतक का नाम मंशाराम पिता नत्थू (50) निवासी मंडलेश्वर है। उन्हें कल रात इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया। दामाद विष्णु ने बताया कि मंशाराम मजदूरी करते थे। अपने साढू़ की बेटियों की शादी के लिए दूधिया आए थे। परिवार के लोग दूसरे आयोजन में व्यस्त थे। मंशाराम जहां पर रसोई बन रही थी, वहां बैठे हुए थे। कुछ देर बाद वह घायल हालत में मिले। उनके शरीर पर चाकू से वार किए गए थे।तीन हिरासत में विष्णु के मुताबिक मंशाराम का किसी से कोई विवाद नहीं था। एसपी भगवत सिंह ने बताया कि घर के सामने रहने वाला शोभाराम वहां पर नाचने के लिए आया था। इस पर मंशाराम ने उसको भगा दिया था। इसके कुछ देर बाद शोभाराम अपने दो दोस्तो राजा और विजय के साथ वापस लौटा और मंशाराम पर चाकू से हमला कर दिया। इस मारपीट में मंशाराम की मौत हो गई। अब तक की जांच में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। तीसरे की तलाश जारी है।
Murder with knife
Murder with knife -
नहीं आया डायल 100 वाहन
दामाद विष्णु का आरोप है कि परिवार के कुछ लोगों का गांव में विवाद हो गया था। मामला बढ़ा तो उन्होंने डायल-100 को इसकी सूचना दी थी, लेकिन वहां से कोई भी आया ही नहीं। वो कुछ देर इंतजार करते रहे। इसके बाद काम पर लग गए। अगर वह समय पर आ जाते तो शायद यह हत्या टल सकती थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.