VIDEO : मंत्री ने अफसरों को थमाई साइकिल, बोले- अब मेरे साथ चलो, पीछे-पीछे आया कारों का काफिला

  • उच्च शिक्षा और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने किया आदर्श रोड का निरीक्षण

इंदौर. उच्च शिक्षा और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने मंगलवार सुबह राऊ विधानसभा क्षेत्र में आदर्श रोड बनाने के चलते साइकिल से निरीक्षण किया। उनके साथ कलेक्टर, निगमायुक्त व अन्य अफसरों को भी साइकिल चलाना पड़ी। राजीव गांधी प्रतिमा से राऊ बायपास चौराहे तक आदर्श रोड की प्लानिंग जीतू पटवारी ने की है। इसको लेकर निरीक्षण किया। कलेटर लोकेश जाटव, निगमायुत आशीषसिंह व एआईसीटीएसएल सीईओ संदीप सोनी सहित अन्य विभागों के अफसरों को सुबह 7.45 बजे राजीव गांधी चौराहे पर तलब किया। सुबह 8.15 बजे से साइकिल पर निरीक्षण शुरू किया। सभी अफसरों को साइकिल थमाते हुए साथ चलने को कहा।

आगे-आगे मंत्री के साथ काफिला साइकिल पर था और उनकी कारें पीछे चल रही थीं। निरीक्षण के दौरान पटवारी को जनता ने कई समस्याओं से अवगत कराया। इस पर उन्होंने संबंधित अफसरों को हल करने के आदेश दिए। साथ ही राजीव गांधी प्रतिमा से राऊ बायपास चौराहे तक डिवाइडर ऊंचा करने, गड़बड़ी पुलिया, गमले वाली पुलिया और रेत मंडी के पास स्पीड ब्रेकर बनाने को कहा। यहां ज्यादा आई बस चलवाने के लिए सोनी को निर्देश दिए। वहीं कंडम बसें बदलवाने को भीकहा। १० बजे निरीक्षण समाप्त हुआ।

राऊ का कचरा जाएगा टं्रेचिंग ग्राउंड

पटवारी ने राऊ से निकलने वाले कचरे को ट्रेंचिंग ग्राउंड भेजने के आदेश दिए। यहां कचरा जमा होने के बाद इसका डिस्पोजल सही ढंग से नहीं हो रहा है।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned