scriptVIDEO : निगमायुक्त को बैठाकर मंत्री ने दौड़ाई बुलैट, कार में पीछे-पीछे चलते रहे अफसर | Minister Jitu Patwari came to know the problems of the people | Patrika News

VIDEO : निगमायुक्त को बैठाकर मंत्री ने दौड़ाई बुलैट, कार में पीछे-पीछे चलते रहे अफसर

locationइंदौरPublished: Jul 26, 2019 04:34:48 pm

अपनी विधानसभा की कॉलोनियों में साइकिल से घूमे, हर समस्या का जल्द से जल्द निराकरण करने का दिया आदेश

indore

fdfd

इंदौर. प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं खेल मंत्री जीतू पटवारी आज सुबह अफसरों को साथ लेकर जनता की समस्या जानने निकले। अपनी विधानसभा राऊ की कॉलोनियों में साइकिल से घूमे और रहवासियों की समस्याएं जानीं।जनता के बीच साइकिल पर पहुंचे पटवारी बाद में बुलेट पर सवार हो गए। अपने साथ आयुक्त सिंह को भी बैठा लिया। दोनों जहां बुलेट पर आगे-आगे चल रहे थे, वहीं पीछे-पीछे अन्य अफसर अपनी कार से चल रहे थे।
राऊ विधानसभा में आने वाली कॉलोनियों के रहवासियों की समस्या जानने के लिए मंत्री पटवारी आज सुबह 8.30 बजे अफसरों को साथ लेकर निकले। उनके साथ नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह और निगम के अन्य अफसरों के साथ पश्चिम क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी के अफसर भी मौजूद थे, जो कि मंत्री पटवारी के आने से पहले ही सुबह 7.30 बजे राऊ विधानसभा में पहुंच गए थे। जनता की समस्या जानने के लिए पटवारी साइकिल चलता हुए पहुंचे। उन्होंने शुरुआत केट रोड स्थित कुंदन नगर से की।
must read : मंगेतर ने की खुदकुशी, मालिक ने चेक बाउंस केस में उलझाया, युवक ने दे दी जान

साथ ही अहिरखेड़ी, अहिरखेड़ी कांकड़, छोटू की बस्ती, विदुर नगर और साकार नगर आदि जगह निरीक्षण किया। इन क्षेत्रों की जनता की एक जैस ही समस्या थी। उजाड़ बगीचे, खराब सड़क, पीने की पानी समस्या, बिगड़ा ड्रेनेज सिस्टम, स्ट्रीट लाइट सहित बिजली की समस्या से लोगों ने मंत्री पटवारी को अवगत कराया। इस पर उन्होंने बगीचे सुंदर बनाने, कच्ची सड़क पर मूरम डालने, साफ पानी देने के लिए लाइन बदलने, ड्रेनेज सिस्टम सुधारने और बिजली की समस्या दूर करने के आदेश अफसरों को दिए। साथ ही तय समयसीमा में काम करने का बोला।
अहीरखेड़ी में मिला पशुओं का बाड़ा, तोडऩे के आदेश

अहीरखेड़ी पहुंचे मंत्री पटवारी के सामने पशुपालन के लिए बनाए गए बाड़े की बात सामने आई। इस पर वे निगम अफसरों को मौके पर लेकर पहुंचे। साथ ही जल्द से जल्द बाड़े को तोडऩे के आदेश दिए। अहीरखेड़ी कांकड़ के लोगों ने पट्टे देने की मांग रखी, जिसे जल्द से जल्द पूरा करने के लिए पटवारी ने कहा। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना में पक्के मकान लेने के लिए आवेदन करने को कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो