'सीएम कमल नाथ की सभा के लिए भीड़ इकट्ठा करो, गाड़ी हम भेज देंगे'

  • ग्रामीण कांग्रेस पदाधिकारियों को दिया टारगेट

 

इंदौर. कांग्रेसजन मुख्यमंत्री कमल नाथ की राऊ विधानसभा में 28 फरवरी को होने वाली सभा की तैयारियों में लगे हंै, ताकि कार्यक्रम में अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठा हो जाए। पार्टी कार्यालय में हुई जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में पदाधिकारियों को कहा गया कि भीड़ तुम इकट्ठा करो, गाड़ी हम भेज देंगे। साथ ही ग्रामीण पदाधिकारियों को टारगेट अलग दिया गया।

राऊ के गुरुकुल मैदान पर शुक्रवार को कमल नाथ का कार्यक्रम है। इसमें किसान ऋण माफी के प्रमाण-पत्रों का वितरण और 500 करोड़ के कामों का भूमिपूजन व लोकार्पण होगा। कार्यक्रम में भीड़ लाने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी ने कल गांधी भवन में राऊ विधायक व मंत्री जीतू पटवारी और जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव की मौजूदगी में यह बैठक हुई। इसमें पूर्व विधायक, पार्षद, प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारी, सभी मोर्चा संगठन के अध्यक्षगण, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल, सेक्टर व बूथ अध्यक्षों के साथ अन्य कांग्रेसजन मौजूद थे। इसमें इन्हें भीड़ लाने का टारगेट दिया गया।

यादव के अनुसार जिला पदाधिकारियों को 100, ब्लॉक अध्यक्षों को 200 और मोर्चा संगठन के अध्यक्ष सहित पदाधिकारियों को 300 लोगों को लाने का टारगेट दिया गया है। कार्यक्रम में करीब 15 हजार की संख्या का लक्ष्य रखा गया है। पूरा फोकस राऊ के गांवों पर है। हालांकि नाथ के सामने ग्रामीण के साथ शहरी नेता भी शक्ति प्रदर्शन करेंगे, ताकि सरकार में कहीं न कहीं एडजस्ट हो जाएं।

Kamal Nath
हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned