scriptELECTION 2019 – मंत्री पटवारी बोले – शहर लेगा ताई के अपमान का बदला | Minister Patwari said - Revenge of the insults of the city | Patrika News

ELECTION 2019 – मंत्री पटवारी बोले – शहर लेगा ताई के अपमान का बदला

locationइंदौरPublished: Apr 25, 2019 12:08:24 pm

मंत्री पटवारी बोले – शहर लेगा ताई के अपमान का बदला

INDORE

ELECTION 2019 – मंत्री पटवारी बोले – शहर लेगा ताई के अपमान का बदला

इंदौर. बतौर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (ताई) ने शहर का मान बढ़ाया, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने उनका टिकट काट शहर का अपमान किया। इसका बदला लेने के लिए हमें पंकज संघवी को जिताना होगा। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने यह बात बुधवार को जंजीर वाला चौराहे पर मोहता भवन में मुख्य चुनाव कार्यालय के शुभारंभ पर कही। उन्होंने कहा, 15 साल प्रदेश में भाजपा सरकार रही, लेकिन शहर में मेट्रो नहीं आई। विवि को आर्दश नहीं बना पाए, शहर को जाम से मुक्त नहीं करा पाए। मिल मजूदरों के क्षेत्र के विधायक प्रदेश में मंत्री रहे, संगठन में बड़े पद पर हैं, लेकिन उनके हक का पैसा नहीं मिल सका। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट व गृहमंत्री बाला बच्चन ने भी संबोधित किया।
टंडन का दर्द छलका

बीमारी की वजह से लंबे समय से राजनीति से दूर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन का दर्द भी छलका। उन्होंने कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल का नाम लिए बगैर कहा, कुछ नेता शतरंज का खेल खेलते हैं, लेकिन इससे हमे फर्क नहीं पड़ता। बड़ा आदमी बनने के बाद दिल छोटा हो जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो