script

इस मंत्री ने साध्वी प्रज्ञा को कहा ‘आतंकवादी’, बोले – गोड़से की आड़ में खुद को बचा रही

locationइंदौरPublished: May 17, 2019 11:45:36 am

भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के नाथुराम गोड़से पर दिए बयान को प्रदेश के जनसंपर्क और विधि मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा की सोची समझी साजिश करार दिया है।

sadhvi

इस मंत्री ने साध्वी प्रज्ञा को कहा ‘आतंकवादी’, बोले – गोड़से की आड़ में खुद को बचा रही

इंदौर. भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के नाथुराम गोड़से पर दिए बयान को प्रदेश के जनसंपर्क और विधि मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा की सोची समझी साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि चूंकि प्रज्ञा खुद आतंकवादी हैं, इसलिए वो गोड़से की आड़ में खुद को बचाने का प्रयास कर रही हैं।
शर्मा गुरुवार को कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए इंदौर आए थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने चुनाव आयोग से साध्वी प्रज्ञा पर कार्रवाई करने की मांग की। उनका कहना था कि इस मामले में चुनाव आयोग को हस्तक्षेप कर उनका चुनाव रदद् करना चाहिए। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को माफी मांगना चाहिए।
कोर्ट भवन पर हाई कोर्ट से करेंगे चर्चा

मंत्री शर्मा ने देवास में संघ कार्यकर्ता सुनील जोशी की हत्या के मामले को फिर से खोलने और इसमें प्रज्ञा ठाकुर और अन्य लोगों को बरी किए जाने के फैसले के खिलाफ अपील करने की बात कही। उन्होंने कहा, आचार संहिता खत्म होने के बाद कानूनी सलाह ले कर कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा, भाजपा सरकार तो राम का नाम सियासत के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। कांग्रेस राम और धर्म के लिए एेसा नहीं करेगी। सरकारी जमीन पर बने मंदिरों को पट्टे देगी, पुजारियों का मानदेय तीन गुना किया जाएगा। 200 किमी का राम गमन पथ बनाएंगे, जिससे राम के मप्र से गुजरने की कहानी सदियों तक साकार रहे। उन्होंने कहा, जिला कोर्ट भवन के निर्माण पर वकीलों ने विरोध जताया है। चुनाव के बाद से हाईकोर्ट से चर्चा करके उचित हल निकालेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो