मंत्री वर्मा का विजयवर्गीय पर पलटवार, बोले -घमंड रावण का ही चूर हो गया, जिसकी दाड़ी में तिनका, वही मचा रहा शोर

मंत्री वर्मा का विजयवर्गीय पर पलटवार, बोले -घमंड रावण का ही चूर हो गया, जिसकी दाड़ी में तिनका, वही मचा रहा शोर
मंत्री वर्मा ने विजयवर्गीय पर किया पलटवार, बोले -घमंड रावण का ही चूर हो गया, जिसकी दाड़ी में तिनका, वही मचा रहा शोर

Reena Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 02:16:45 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

  • -चिमनबाग मैदान के रावण दहन कार्यक्रम में शामिल होने आए मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने साधा निशाना
  • -पेंशन घोटाला मामले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था- जो बन पड़े सरकार कर ले

इंदौर. नगरीय निकाय चुनाव में संशोधन बिल को लेकर किए गए बदलाव को लेकर राज्यपाल और राज्य सरकार में बनी टकराव की स्थिति पर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का कहना है, राज्यपाल की अपनी गरिमा होती है, लेकिन राज्य सरकार जो निर्णय लेती है, उन्हें उसका सम्मान करना होता है।

must read : शिर्डी से लौट रहे परिवार से बड़ी लूट, महिलाएं बोली- सबकुछ ले लो पर हमें मारना मत

वे बोले, सरकार ने जो निर्णय लिया है, वह जनहित में लिया है। नगरीय निकाय चुनाव संशोधन बिल को लेकर कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा के बयान को भी उन्होंने गलत बताया। चिमनबाग में रावण दहन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पेंशन घोटाले की जैन आयोग की रिपोर्ट को लेकर कहा, अगले विधानसभा सत्र में रिपोर्ट रखी जाएगी। वर्मा ने कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि चोर की दाड़ी में तिनका है, तब ही चोर शोर मचा रहा है, जिसने चोरी की है, वे ही बोल रहे हैं। हनीट्रैप मामले को लेकर कहा, संजीव शमी आतंकी गतिविधियों के मामले में एक्सपर्ट हैं, हनीट्रैप मामले में ऐसा कुछ नहीं था, इसलिए उन्हें इस मामले से हटाया गया।

must read: गरबा खेलने गई युवती की गरबा पंडाल में हुई मौत, मच गया हडक़ंप

चिमनबाग मैदान के रावण दहन कार्यक्रम में मंत्री सज्जनसिंह वर्मा पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि घमंड तो राजा रावण का नहीं रहा, चूर-चूर हो गया। मैं यहां रावण को ही जलाने आया हूं। अमर्यादित भाषा बोलना एक अहंकार और सत्ता के नशे में चूर मूर्ख व्यक्ति की निशानी है। पेंशन घोटाले को शिवराज सरकार ने दबाकर रखा था, लेकिन कमलनाथ दबने वाले नेता नहीं है।

must read : पूर्व मुख्यमंत्री और उद्योग मंत्री ही दे रहे निवेशकों को निमंत्रण, सरकार बदले हु...

वर्मा बोले - क्यों उछल रहे है कैलाश विजयवर्गीय
वर्मा बोले कि कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया नहीं है तो वे क्यों उछल रहे हैं। चोर की दाड़ी में तिनका वाली कहावत विजयवर्गीय पर चरितार्थ होती दिख रही है। कमलनाथ को दबंग नेता बताने वाले मंत्री वर्मा से जब पूछा कि कमलनाथ यदि किसी का दबाव सहन नहीं करते हैं तो वे हनीट्रेप मामले में नाम उजागर क्यों नहीं कर रहे हैं। इस पर वर्मा ने कहा कि सारे नाम एक साथ आ जाएंगे, तब ही खुलासा करने में फायदा है, नहीं तो जांच प्रभावित हो सकती है।

must read : VIDEO : कपड़े के कारखाने में लगी आग, लोगों को बचाने कूदा एक शख्स, नुकसान देख सुधबुध खो बैठा परिवार

विजयवर्गीय ने कहा जो बन पड़े कर ले सरकार
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डेमोक्रेसी के नाम पर कुछ लोग देश के साथ धोखा कर रहे हैं। पेंशन घोटाले की जांच को लेकर कमलनाथ सरकार पर नाराज हुए और कहा जो बन पड़े वो कर लें। विजयादशमी के मौके पर आरएसएस के पथ संचलन में शामिल हुए विजयवर्गीय ने कहा- कुछ ऐसे लोग हैं, जो हमारे देश में रहकर पाकिस्तान के जयकारे लगाते हैं। इन्हें जवाब देना जरूरी है। उन्होंने कहा- सरकार के पास दो नंबर का पैसा आ रहा है। शराब, अवैध माइनिंग और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से नेताओं ने अवैध कमाई की है। किसानों के हक का जो पैसा सरकारी खजाने में जमा होना था, वह नेताओं के घर चला गया। इसी कारण मुआवजा नहीं बंट पा रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned