ब्रेक लगाना भूले मंत्री जी, आफत में फंसी सवारियों और राहगीरों की जान

सिटी बस सेवा की शुरुआत करने पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट ड्राइवर को हटाकर खुद चलाने लगे बस...ब्रेक लगाना भूले मंत्री जी, हो सकता था बड़ा हादसा..

By: Shailendra Sharma

Published: 07 Mar 2021, 06:49 PM IST

इंदौर. पब्लिसिटी के लिए नेताजी क्या कुछ नहीं करते फिर चाहे वो सही हो या नहीं क्या ये मायने नहीं रखना। ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि इंदौर में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट जब सिटी बस सेवा का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे तो वहां वो खुद ही बस चलाने लगे। बस में लोग सवार थे और बस के दोनों तरफ समर्थकों की भीड़ भी लगी हुई थी। इसी दौरान एक वक्त ऐसा आया कि मंत्री जी बस का ब्रेक लगाना भूल गए ये तो गनीमत थी कि आसपास मौजूद समर्थकों ने उन्हें वक्त रहते ब्रेक लगाने की याद दिलाई वरना हादसा हो सकता था।

 

..जब ब्रेक लगाना भूले मंत्री जी
प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट रविवार को इंदौर शहर के कालिंदी से शुरु हुई सिटी बस सेवा का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शहर को 4 सिटी बसों की सौगात दीं जो दिनभर में 14 फेरें लगाएंगी। बस सेवा का उद्घाटन करने के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने खुद ही बस के ड्राइवर को हटाकर स्टेयरिंग संभाली और बस चलाने लगे। बस में मंत्री जी के समर्थकों के साथ दूसरी सवारियां भी थीं। समर्थकों की भीड़ भी बस के दोनों ओर खड़ी हुई थी तभी बस चलाते वक्त एक बार मंत्री जी ब्रेक लगाना भूल गए। हालांकि पास ही मौजूद समर्थक ने उन्हें ब्रेक लगाने की याद दिलाई और तब कहीं जाकर मंत्री जी ने ब्रेक लगाया। कुछ दूरी तक बस चलाने के बाद मंत्री जी बस से उतर गए और फिर बसें अपने अपने रूट के लिए रवाना हुईं।

 

कांग्रेस ने साधा निशाना
मंत्री तुलसी सिलावट के बस चलाने और ब्रेक लगाना भूल जाने पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। मंत्री सिलावट पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी के प्रतिनिधि सत्ता के नशे में मदमस्त हैं और लोगों की जान की तक उन्हें परवाह नहीं है। मंत्री जी का बिना हैवी ड्राइविंग लाइसेंस के बस को सार्वजनिक स्थान पर चलाने से बस में सवार बैठे लोगों की जान खतरे में आ सकती थी। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और इसलिए मंत्री जी को रोकने का प्रयास भी किसी ने नहीं किया। कांग्रेस ने मांग की है कि सरकार को इस पर एक्शन लेना चाहिए। कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए ये भी कहा है कि हाल ही में डेमू ट्रेन को हरी झंडी दिखाने पहुंचे सांसद शंकर लालवानी का मन डेमू ट्रेन चलाने का हो गया था और अब सिटी बस सेवा का उद्घाटन करते वक्त मंत्री जी का मन बस चलाने का हो गया। डर तो इस बात का है कि बीजेपी के मंत्री और सांसद पायलटों को अलग कर खुद ही हवाई जहाज और न उड़ाने लगें, क्योंकि इन्हें रोकने वाला कोई नहीं है और जब सैंया भैए कोतवाल तो डर काहे का।

देखें वीडियो- शिप्रा नदी में भूगर्भीय हलचल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned