नाबालिग पड़ोसी ने किया बच्ची से दुष्कर्म

इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्र में हुई वारदात

By: Manish Yadav

Published: 20 Jul 2018, 11:09 AM IST

इंदौर। बेटमा में एक बच्ची के साथ उसके नाबालिग पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर परिवार पहुंच गया था। पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार घाटा बिल्लौद चौकी के पास रहने वाले आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। एसडीओपी रामकुमार राय ने बताया कि बच्ची घर में अकेली थी, जिसका फायदा आरोपित ने उठाया। बदमाश ने दरवाजा खुलवाया और फिर बहाने से बाहर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची का शोर सुनकर उसके परिजन भी वहां पर पहुंच गए थे। आरोपित को उन्होंने पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वह धमकाता हुआ फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है एवं उसके खिलाफ पाक्सो एक्ट में कार्रवाई की जा रही है।

मेहमान बनकर आया और किया दुष्कर्म
छोटी भमौरी में रहने वाली महिला के साथ बदमाश ने दुष्कर्म किया। हीरानगर पुलिस के अनुसार राकेश पिता पूरन निवासी प्रतापगढ़ उत्तरप्रदेश के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित उसके ही गांव में रहता है, वहां उसने महिला के हालचाल पूछने की बात कही थी और महिला का इंदौर का पता लिया था। दो दिन पहले वह उसके घर आया था। गांव का परिचित होने के कारण उसने घर पर आने दिया था। आरोपित ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग गया।

मोबाइल नंबर नहीं दिया धमकाया
एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोक नगर में रहने वाली युवती को बदमाश परेशान कर रहा है। पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि हनीसिंह भदौरिया उसे परेशान कर रहा है। आरोपित उसका पीछा कर रहा था। वह दोस्ती करने के लिए दबाव बना रहा था, उसने मना किया को परेशान करने लगा। आरोपित से जब बात नहीं की तो उसने उनकी छोटी बहन से मोबाइल नंबर मांगा और जब उसने नंबर नहीं दिया तो जान से मारने की धमकी दी। वहीं सोमनाथ की चाल में रहने वाली किशोरी से बदमाश ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने हर्ष पिता श्याम निवासी विकास नगर के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपित उसका पीछा करता है। कल भी उसका पीछा किया और छेडख़ानी की थी।

Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned