scriptनाबालिग ने राहगीर से मदद मांग कर की चोरी | Minor seeks help from Rahgir and steals | Patrika News
इंदौर

नाबालिग ने राहगीर से मदद मांग कर की चोरी

– चंदन नगर थाना क्षेत्र के गुमाश्ता नगर की घटना

इंदौरJul 23, 2019 / 11:12 am

Lakhan Sharma

crime

नाबालिग ने राहगीर से मदद मांग कर की चोरी

लखन शर्मा, इंदौर।
अगर आप भी किसी नाबालिग को कहीं परेशान होते देखें और उसकी मदद करना चाहें तो पहले तफ्तीश कर लें की आप सहीं कर रहे हैं या नहीं। क्योंकि गुमाश्ता नगर में एक एसी ही घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग वाहन चोर ने जब चोरी का वाहन खुद से स्टार्ट नहीं हुआ तो एक राहगीर की मदद से उसे स्टार्ट किया और ले भागा। पुरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब आरोपित नाबालिग चोर की तलाश कर रही है।
फरियादी पीयुष सपकाड़ ने बताया की गुमाश्ता नगर में सेलटैक्स कॉलोनी में मेरा घर है। मेरी गाड़ी क्रमांक एमपी ०९ एसएन ९०१५ घर के सामने खड़ी थी। २० जुलाई को सुबह करीब ९ बजे एक स्कूली छात्र जिसकी उम्र लगभग १४ से १६ वर्ष लग रही थी वह बेग टांगकर स्कूल ड्रेस में आया। मेरी गाड़ी लेकर वह घर से थोड़ी दूर गया। उससे गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। उसने पहले एक राहगीर को रोका, वह नहीं रूका और चला गया। इसके बाद पीछे आ रहे एक अन्य राहगीर को रोका। नाबालिग को परेशान होता देख राहगीर रूका और थोड़ी मशक्कत करने के बाद गाड़ी स्टार्ट कर नाबालिग को सौंप दी। नाबालिग गाड़ी लेकर चलते बना। पीयुष ने बताया जब गाड़ी नहीं मिली तो मैंने सभी दूर तलाश और घर के सामने रहने वाले भूपेंद्र राठौर के यहां लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें आरोपित नाबालिग गाड़ी ले जाते हुए दिखा। उसने राहगीर से जो मदद मांगी वह घटना भी कैमरे में कैद हो गई। पीयुष ने बताया की मामले में थाने पर शिकायत की है।

– स्कूल ड्रेस से तलाश कर रही पुलिस
उधर चंदन नगर पुलिस को मामले की शिकायत मिल जाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी राहुल शर्मा का कहना है की हम मामले में जांच कर रहे हैं। बच्चा नाबालिग लग रहा है, लेकिन फुटेज में चेहरा क्लियर नहीं आ रहा है। हमनें टीम लगा रखी है। पता किया जा रहा है की डे्रस किस स्कूल की है। गौरतलब है की इस तरह नाबालिग बच्चा चोर के मामले पहले सामने आ चुके हैं। रंजीत हनुमान मंदिर व आसपास के क्षेत्रों से इस तरह नाबालिग चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो चुके हैं। वहीं पूर्वी क्षेत्र में भी नाबालिगों के चोरी करने की वारदातें सामने आई थी।

Home / Indore / नाबालिग ने राहगीर से मदद मांग कर की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो