scriptबंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सूचना | Misbehaving with minor, Police caught arrested youth | Patrika News

बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सूचना

locationइंदौरPublished: Jul 26, 2019 11:33:45 am

खजराना इलाके का मामला : आरोपी युवक गिरफ्तार

indore

बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सुचना

इंदौर. खजराना इलाके से गायब किशोरी को तीन दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा है। वह भागने की कोशिश में था।

टीआई खजराना प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया, 21 जुलाई को परिजन ने 17 वर्षीय किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 23 जुलाई को किशोरी ने भाई को फोन कर बताया कि उसे रिश्तेदार गणेश अखंड (25) निवासी मायापुरी ने बंधक बनाकर रखा है। पुलिस वहां पहुंची व किशोरी को आजाद कराया। गणेश को जानकारी लगी तो वह फरार हो गया। किशोरी ने बताया कि 21 जुलाई को वह किराना सामान लेने निकली थी, तभी रास्ते में गणेश मिला और घर छोडऩे के बहाने से बाइक पर बैठा लिया। कुछ काम बताकर वह किशोरी को अपने घर ले गया और उसे बंद कर दिया। विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। तीन दिन तक बलात्कार करता रहा। २३ जुलाई को वह घर में मोबाइल भूल गया तो किशोरी ने परिजन से संपर्क किया।
बेटी से हरकत पर सौतेले पिता को पांच साल कैद

इधर महज 12 साल की बच्ची से हरकत करने वाले सौतेले पिता को बच्ची की मां सहित पांच गवाहों के बयानों के आधार पर अपर सत्र न्यायाधीश सविता सिंह ने दोषी पाते हुए पांच साल कैद की सजा सुनाई। चंदन नगर थाना क्षेत्र के जीएनटी मार्केट में रहने वाले विनोद रघुवंशी ने 2 अप्रैल 2018 को पीडि़ता की मां रिश्तेदारों के घर गई थी तब सुबह करीब 4 बजे उससे अश्लील हरकत की थी। लोक अभियोजक दिनेश खंडेलवाल ने बताया, पुलिस ने तीन अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया था। कोर्ट ने आरोपी पर 7 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो