scriptmiscreants entered house in daylight and committed robbery | घर में घुसे बदमाश..पिस्टल अड़ाकर बोले- कहां रखे हैं 9 करोड़ कैश | Patrika News

घर में घुसे बदमाश..पिस्टल अड़ाकर बोले- कहां रखे हैं 9 करोड़ कैश

5-6 डकैतों ने दिया वारदात को अंजाम..बेटी को गन प्वाइंट पर रखकर घर से ले उड़े 1.50 लाख...

इंदौर

Updated: November 19, 2021 03:07:42 pm

इंदौर. इंदौर में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बेखौफ बदमाश अब दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। गुरुवार को शहर के भंवरकुआं इलाके में एक मकान में दिनदहाड़े बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। घटना के वक्त घर में मां-बेटी व दो छोटी छोटी बच्चियों के साथ दो नौकरानियां मौजूद थीं जिन्हें गन प्वाइंट पर डकैतों ने बंधक बनाया और घर से 1.50 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि बदमाश कह रहे थे कि घर में 9 करोड़ रुपए कैश है।

indore_daketi.jpg

दिनदहाड़े घर में डकैती
दिनदहाड़े डकैती की सनसनीखेज वारदात भंवरकुआं इलाके के भोलाराम उस्ताद पर बने पंडित जयप्रकाश वैष्णव के घर की है। दोपहर को करीब 2 से 5 बजे के बीच 5 से 6 डकैत पिस्टल और चाकू लेकर घर में दाखिल हुए और घर में मौजूद महिलाओं व बच्चों को बदमाशों ने एक कमरे में गन प्वाइंट पर ले जाकर बंद कर दिया। पंडित जयप्रकाश वैष्णव की छोटी बेटी श्वेता के मुताबिक बदमाशों ने घर में दाखिल होते से ही उन पर गन तान दी और पूछा कि पैसे कहां रखे हैं। इसके बाद सभी को एक कमरे में ले जाकर हाथ-पैर टेप से बांध दिए। श्वेता ने ये भी बताया कि बदमाश आपस में चर्चा कर रहे थे कि घर में 9 करोड़ रुपए कैश है। बदमाशों में से कुछ हेलमेट पहने हुए थे और कुछ ने कपड़े से अपना चेहरा ढंक रखा था। बदमाश ज्वेलरी भी ले जाने वाले थे लेकिन जब उनसे कहा कि ज्वेलरी नकली है तो वो ज्वेलरी छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- बैग में धारदार चाकू लेकर घूम रहीं इस शहर में लड़कियां

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
दिनदहाड़े घर में हुई डकैती की ये वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी में 5-6 बदमाश घर में घुसते हुए साफ नजर आ रहे हैं जिनके हाथ में हथियार हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.