script‘सिक्यूरिटी कोड’ क्रेक कर सिर्फ 15 मिनट में ‘लग्जरी कार’ ले गए बदमाश | miscreants took away the 'luxury car' in just 15 minutes | Patrika News

‘सिक्यूरिटी कोड’ क्रेक कर सिर्फ 15 मिनट में ‘लग्जरी कार’ ले गए बदमाश

locationइंदौरPublished: Nov 16, 2021 05:30:46 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

घटना को जांच में शामिल कर फरियादी के घर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं….

70605174.jpg

luxury car

इंदौर। अगर आपके पास लग्जरी कार है तो सावधान हो जाएं। 28 लाख से अधिक कीमत की लग्जरी कार का सिक्युरिटी कोड क्रैक कर बदमाश महज 15 मिनट में कार उड़ा ले गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज के आधार पर अब पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। खजराना टीआइ दिनेश वर्मा के मुताबिक साई कृपा कॉलोनी निवासी फरियादी सुदेश शर्मा की फार्च्यूनर कार चोरी के मामले में, रविवार को केस दर्ज किया है।

घटना को जांच में शामिल कर फरियादी के घर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं। इसमें सुबह पौने पांच बजे वारदात होना पता चला है। बड़ी सफई से हाईटेक चोर कार उड़ा ले गए। घटना के वक्त घर का चौकीदार सो रहा था।

टीआइ ने बताया, सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है की सफेद रंग की क्रेटा कार से फार्च्यूनर कार चोरी करने पहुंचे। पहले चोर ने कार का पिछला हिस्सा टैक्नीक से खोला। इस दौरान कार का चोरी अलार्म भी एक्टिव नहीं हुआ। एक के बाद एक चोर कार में घुसे ऐसा लग रहा है कि हाईटेक चोर कार का सिक्यूरिटी कोड क्रेक कर उसे बगैर चाबी के स्टार्ट कर ले गए। वहीं, चोर अपनी क्रेटा कार पीछे से दौड़ाकर ले गए। इस दौरान उनकी कार की हेड लाइट बंद थी। कार को ट्रेस करने के लिए टीम का गठन किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x85k58b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो