Miss Diva 2020 में रैंप वॉक करेंगी इंदौर की तीन खूबसूरत मॉडल्स, ऑडिशन में हुईं सिलेक्ट

  • पिछले दिनों हुए ऑडिशन में हुआ चयन
  • 70 मॉडल्स ने की थी पहले राउंड के लिए रैंप वॉक

By: हुसैन अली

Updated: 03 Dec 2019, 02:51 PM IST

इंदौर. मिस दीवा 2020 के आठवें एडिशन के लिए ऑडिशन होटल रेडिसन में हुए। इसमें मध्यप्रदेश की 70 मॉडल्स ने मिस दीवा बनने के लिए रैंप पर जजेस के सवालों के जवाब दिए। प्रदेश की 70 मॉडल्स ने पहले राउंड के लिए रैंप वॉक की। दूसरे राउंड में पहुंची 11 मॉडल्स को जजेस के सवालों के जवाब के दौर से गुजरना पड़ा। इंदौर सहित आसपास के कई छोटे शहरों से आई मॉडल्स ने अपनी किस्मत को आजमाया। ऑडिशन से 8 मॉडल्स अगले राउंड के लिए चुनी गई हैं। इनमें से तीन इंदौर की हैं। इनमें रिधिमा फिरके मूल रूप से इंदौर की ही रहने वाली हैं जबकि आवृति चौधरी जबलपुर की हैं और इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही है। इसी तरह शिवपुरी की अलिशा खान भी इंदौर में रहकर मास कम्युनिकेशन का कोर्स कर रही हैं। जजेस फरहा सैयद और अंशु खाटूरिया ने मॉडल्स की हाइट, कयूनिकेशन स्किल्स और कॉन्फिडेंस के आधार पर जज किया।

Miss Diva 2020 में रैंप वॉक करेंगी इंदौर की तीन खूबसूरत मॉडल्स
  • रिधिमा फिरके इन दिनों मुबंई में रहकर मॉडलिंग कर रही हैं। बीबीए करने वाली रिधिमा का सपना सुपर मॉडल बनना है। उन्होंने कहा कि मॉडलिंग मेरा पैशन है और देखना चाहती हूं कि पैशन मुझे किस मुकाम पर ले जाता है।
  • आवृति चौधरी कहती हैं कि मेरी रुचि हमेशा से ही मॉडलिंग में रही। शुरुआत में परिवार इस बात के लिए रजामंद नहीं था कि मैं मॉडलिंग करूं पर इंदौर में जब मैं विजेता बनी तो परिवार ने भी हामी भर दी।
  • इंदौर में मास कम्युनिकेशन कर रहीं अलिशा खान ने कहा कि पिता फोटोग्राफर हैं। बचपन से ही वे मेरे फोटो लेते आ रहे हैं। इसलिए मन में मॉडलिंग की बात घर कर गई। मुझे प्रोफेशनल मॉडल बनना है।

ये मॉडल्स भी चुनी गईं

जो मॉडल्स चुनी गई उनमें मुंबई की स्नेहप्रिया, नागपुर की अनिशा शर्मा, ग्वालियर की तनुजा मित्तल, धूले की तेजल पाटिल, भोपाल की मोनिका द्विवेदी भी शामिल हैं। इंदौर और शेष 9 शहरों- लखनऊ, हैदराबाद, चेन्नई, कोलकाता, पूणे, बेंगलूरु, जयपुर, चंडीगढ़ और दिल्ली से चुनी गईं प्रविष्ठियों को अंतिम ऑडिशन के लिए मुंबई बुलाया जाएगा।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned