script

लापता व्यापारी का शव पातालपानी झरने में मिला

locationइंदौरPublished: Aug 29, 2021 10:52:14 pm

Submitted by:

Sanjay Rajak

तीन दिन पहले लापता हुए किराना व्यापारी का शव रविवार सुबह पातालपानी झरने में तैरते हुए मिला। परिजनों का कहना है कि सुदखोरों से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया है। मामले में परिजनों ने तीन दिन पहले ही किशनगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

लापता व्यापारी का शव पातालपानी झरने में मिला

लापता व्यापारी का शव पातालपानी झरने में मिला

डॉ. आंबेडकर नगर(महू).

जानकारी अनुसार लापता हुए किराना व्यापारी मनीष खंडेलवाल निवासी इंद्रपुरी कालोनी की गाड़ी दो दिन पहले पातालपानी पिकनिक स्पॉट की पार्किंग के बाहर मिली थी। गाड़ी के पास ही व्यापारी की गाड़ी की चाबी और दुकान की चाबी भी मिली थी। इस आधार पर शनिवार को पुलिस ने व्यापारी की तलाश झरने में करवाई थी, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग पाया था। रविवार अलसुबह ग्रामीणों को पातालपानी झरने में एक शव तैरते देखी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से झरने में उतरकर शव को रस्सी से बांधकर झरने से बाहर निकाला। और मृतक की पेंट की तलाशी ली। जिसमें निकले आधारकार्ड से मृतक की पहचान तीन दिन पूर्व लापता हुए किराना व्यापारी मनीष खंडेलवाल के रूप में हुई। इधर किशनगंज पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।
खाई से उपर आने में लग गए दो घंटे

ग्रामीणों की मदद से पुलिस झरने में पड़े शव के पास पहुंची और शव को रस्सी से बांधकर झरने से बाहर निकाला। जिसके बाद लकड़ी से बांधकर शव को उपर लाने की कोशिश की गई। और करीब दो घंटे में लाश को उपर लाया जा सका।
भाई ने कहा सूदखोरों से परेशान था

मृतक के भाई सुनील खंडेलवाल ने बताया कि सूदखोर बीते 5-6 सालों से परेशान कर रहे है। और बीते तीन दिनों से में घर पर नहीं था। शनिवार को ही घर आया। इन तीन दिनों से ही भाई लापता था। मुझे घर पहुंचने पर जानकारी लगी थी कि सूदखोरों द्वारा मेरे भाई को उठवाने की बातें कही जा रही थी। जिससे प्रताडि़त होकर उसने ऐसा कदम उठाया।

ट्रेंडिंग वीडियो