scriptदर्दनाक मौत : खेलते-खेलते मिक्सर मशीन के सामने पहुंचा पोता, दादा बचाने भागे, दोनों को रौंदा | mixture machine hit grand father and Grandson both dead | Patrika News

दर्दनाक मौत : खेलते-खेलते मिक्सर मशीन के सामने पहुंचा पोता, दादा बचाने भागे, दोनों को रौंदा

locationइंदौरPublished: Jan 29, 2020 11:11:51 am

एरोड्रम क्षेत्र स्थित लक्ष्मीबाई अनाज मंडी की घटना

दर्दनाक मौत : खेलते-खेलते मिक्सर मशीन के सामने पहुंचा पोता, दादा बचाने भागे, दोनों को रौंदा

दर्दनाक मौत : खेलते-खेलते मिक्सर मशीन के सामने पहुंचा पोता, दादा बचाने भागे, दोनों को रौंदा

इंदौर. लक्ष्मीबाई अनाज मंडी में मिक्सर मशीन की चपेट में आने से दादा-पोते की मौत हो गई। घटना के वक्त आक्रोशित परिजन ने मशीन में तोडफ़ोड़ कर दी। वे घायल बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां कुछ देर चले उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।
must read : मामा की हत्या के आरोपी भानजे ने थाने में कंबल फाडक़र फंदा बनाया और लगा ली फांसी

टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक सागर (11 माह) और बुजुर्ग नानूराम निवासी लक्ष्मीबाई अनाज मंडी की मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे मिक्सर मशीन की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अनाज मंडी में टीन शेड बन रहा है। सागर वहां खेल रहा था। इस दौरान स्पीड में चार पहिया मिक्सर मशीन वहां पहुंची। मासूम सागर उसकी तरफ खेलते हुए पहुंचा। घटना देख दादा नानूराम उसे बचाने पहुंचे। इतने में मशीन के लापरवाह चालक ने दादा-पोते दोनों को रौंद दिया।
must read : बस का इंतजार कर रहे दंपती की गोद में बच्ची को छोड़कर भागे महिला-पुरुष

आक्रोशित परिजन ने फोड़ी मशीन

घटनास्थल पर नानूराम की मौत हो गई। परिजन बच्चे को उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों शव को पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल रखवाया है। इधर, घटना से आक्रोशित परिजन ने मशीन पर पथराव किया। उन्होंने चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को पता चला है कि मृतक मूलत: झाबुआ के रहने वाले हैं। मंडी में चल रहे निर्माण कार्य में वे पिछले तीन माह से परिवार के अन्य सदस्य के साथ काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो