विधायक के बेटे की शादी में आया कोविड ट्विस्ट, मैसेज कर मांग रहे माफी

इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने बेटे के शादी के लिए 31 हजार लोगों को दिया था आमंत्रण..

By: Shailendra Sharma

Published: 25 Nov 2020, 07:01 PM IST

इंदौर. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार देवउठनी ग्यारस से शादियों का सीजन शुरु हो गया है और वहीं दूसरी तरफ कोरोना का संक्रमण भी तेजी से बढ़ रहा है जिसे लेकर लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। इंदौर विधानसभा क्रमांक-1 से विधायक भी कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर परेशान हैं और उन्होंने अपने बेटे की शादी में जिन लोगों को आमंत्रित किया था अब उनसे शादी में न आने की अपील करते हुए माफी मांग रहे हैं।

 

9 दिसबंर को है विधायक के बेटे की शादी

इंदौर विधानसभा क्रमांक-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के बेटे आकाश शुक्ला की शादी 9 दिसंबर को होनी है। शादी के लिए विधायक ने 31 हजार लोगों को आमंत्रित किया था, शादी की पूरी तैयारियां भी हो चुकी हैं मैन्यू भी तय हो चुका है लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए और कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए वो सीमित लोगों में ही बेटे की शादी करेंगे। जिन लोगों को विधायक संजय शुक्ला ने बेटे की शादी में आमंत्रित किया था वो अब उनसे सोशल मीडिया के जरिए माफी मांग रहे हैं और शादी में न आने की अपील भी कर रहे हैं।

 

corona_4.jpg

सोशल मीडिया के जरिए मांग रहे माफी
कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सोशल मीडिया के जरिए सभी से माफी मांगी है अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण और सरकार के दिशा निर्देशानुसार परिवार में आयोजित मेर सुपुत्र के विवाह समारोह को तय सीमा के अंदर करने का फैसला किया गया है। हमारी खुशी शहर में संक्रमण का कारण न बने इसलिए आप से क्षमा प्रार्थी हैं और आपके आभारी हैं। साथ ही विधायक ने ये भी अपील की है कि वो वर-वधु को अपने ही घर से आशीर्वाद प्रदान करें।

 

कोविड के कारण निरस्त हुए शादी के सभी कार्यक्रम
संजय शुक्ला के बेटे आकाश शुक्ला की शादी को बड़े ही धूमधाम से मनाने की तैयारी थी। शादी के कार्यक्रम 4 दिसंबर से शुरु होने वाले थे। संगीत, रिंग सेरेमनी के सभी कार्यक्रम फिक्स थे, लेकिन कोरोना के चलते 4 से 11 दिसंबर तक के सभी कार्यक्रम अब निरस्त कर दिए गए हैं। परिवार ने तय किया है कि सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में ही शादी की सभी रस्में पूरी की जाएंगी। विधायक संजय शुक्ला ने सभी से शादी में न आने के अपील करते हुए ये भी कहा है कि कोरोना के खत्म होने के बाद एक बड़ा आयोजन किया जाएगा।

Corona virus COVID-19
Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned