विधायक ने की अफसरों की शिकायत, सीएम बोले विश्वास में लेकर करें काम

विधायक ने की अफसरों की शिकायत, सीएम बोले विश्वास में लेकर करें काम

सबसे पहले विधायक उषा ठाकुर ने उन्हें अपनी विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।


इंदौर। मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सामने पुलिस-प्रशासन के अफसरों के प्रति भाजपा विधायकों, नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आई। इसके बाद मुख्यमंत्री को अफसरों को बुलाकर निर्देश देना पड़े।

सबसे पहले विधायक उषा ठाकुर ने उन्हें अपनी विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। ठाकुर की शिकायत थी कि उनके क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अवैध कब्जे हैं। कई बार अफसरों को कह दिया, लेकिन कार्रवाई नहीं होती। कुछ नेताओं, विधायकों ने अफसरों के उनके साथ बात न करने, न मिलने की बात कही तो मुख्यमंत्री ने कलेक्टर पी नरहरि को कहा, ये क्या मामले हैं और क्या दिक्कतें हैं, आप खुद देखिए और सुलझाइए।

रेसीडेंसी कोठी पर भी कुछ मामले आए तो सीएम ने कलेक्टर नरहरि व डीआईजी संतोषकुमार सिंह को बुलाकर कहा, जनप्रतिनिधियों को कोई शिकायत न रहे, ये सुनिश्चित करें। जो भी काम करें, इन्हें विश्वास में लेकर करें। तालमेल के साथ विकास कार्यों में आगे बढ़ें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned