विधायक जीतू पटवारी ने कहा, सांई दरबार में करना कांग्रेस के लिए प्रार्थना

 विधायक जीतू पटवारी ने कहा, सांई दरबार में करना कांग्रेस के लिए प्रार्थना
MLA Jitu Patwari said, congress need blessing of sai baba

चार दिवसीय धार्मिक यात्रा पर श्रद्धालु रवाना, एक ज्योतिर्लिंग,शक्तिपीठ व साईबाबा के दर्शन करेगे


इंदौर। चार दिवसीय धार्मिक यात्रा पर गए 400 यात्रियों से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने शिर्डी के साई बाबा के दरबार में कांग्रेस के लिए दुआ करने की बात कही । जिससे कांग्रेस की तक़दीर बदले। संस्था साथी विगत पाँच वर्षो से  क्षेत्र के रहवासियो के साथ धार्मिक यात्रा पर ले जा रहे है। इस वर्ष भी चार दिवसीय यात्रा में एक ज्योतिर्लिंग ,शक्तिपीठ,शिर्डी धाम एवं शनि शिंगणापुर के दर्शनार्थ के लिए सैकड़ो श्रद्धालु आज रवाना हुए। जिनका अतिथियों ने पुष्पमाला पहनाकर रवाना किया।
आयोजक कांग्रेस पार्षद भूपेंद्र चौहान (वार्ड क्र.18) ने बताया की वार्ड के गोविन्द नगर खारचा,सुगन्धा नगर,बजरंग पूरा ,शिव कण्ठ नगर ,भवानी नगर के  सैकड़ो रहवासी  आज सावेर  रोड मोनिबाबा आश्रम से रवाना हुए। सप्तरिंगि शक्ति पीठ,त्र्यम्बकेश्वर ज्योतिर्लिंग,शिर्डि साई धाम और शनि शिंगणापुर के दर्शन श्रद्धालु करेगे । साई जयकारो के साथ तीर्थ यात्रियों का आये हुए अतिथियों ने पुष्प माला पहना कर रवाना किया। शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष ठा.मोहन सेंगर , विधायक जीतू पटवारी ,राजेश चौकसे,अनिरुद्ध जैन ने 500 श्रद्धालुओं के जत्थो को दर्शन के लिए रवाना किया।


Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned