scriptपार्टी गई तेल लेने…वीडियो पहुंचा दिल्ली | MLA Jitu Patwari Viral Video Update News | Patrika News

पार्टी गई तेल लेने…वीडियो पहुंचा दिल्ली

locationइंदौरPublished: Oct 24, 2018 11:08:53 am

Submitted by:

Uttam Rathore

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के विरोधी हुए सक्रिय, वीडियो वायरल होते ही बयान पर मचा बवाल

Jitu Patwari

पार्टी गई तेल लेने…वीडियो पहुंचा दिल्ली

इंदौर.
प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष और राऊ से कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी के वायरल वीडियो ने जहां पार्टी की मुसीबत बढ़ा दी, वहीं अपने विरोधियों को सक्रिय अलग कर दिया है। अपनी विधानसभा में मॉर्निंग वॉक के दौरान जनता से संवाद करने के दौरान पटवारी ने कहा कि आप तो मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखना है, पार्टी जाए तेल लेने। आपको कोई भी परेशानी हो, मुझे बताना। बस आप मेरा साथ दो। इसका वीडियो उनके फेसबुक अकाउंट पर जारी होते ही बवाल मच गया और विरोधियों ने वीडियो को दिल्ली दरबार तक पहुंचा दिया है, ताकि कांग्रेस में उनके बढ़ते कद को छोटा करने के साथ पर को काटा जा सकें।
पटवारी विरोधियों ने मोर्चा खोलते हुए दिल्ली तक शिकायत पहुंचाई है कि उनकी हरकतों और फिजूल की बयानबाजी से पार्टी की किरकिरी होती है। कांग्रेसियों के अनुसार पटवारी का वीडियो भोपाल से लेकर दिल्ली तक पहुंचने के बाद सवाल-जवाब भी हो गए हैं। इस पर उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं को स्पष्टीकरण भी दिया है, लेकिन विधानसभा चुनाव के चलते पटवारी के इस तरह से बयान देने पर पार्टी के नेता काफी नाराज है। दरअसल, वीडियो के वायरल होने के बाद विवाद में घिरे पटवारी ने एक और वीडियो जारी कर सफाई दी कि यह बात उन्होंने भाजपा के लिए कही थी। मेरे लिए कांग्रेस और मेरा क्षेत्र जो मेरा परिवार है, प्राथमिकता है।
मॉर्निंग वॉक के दौरान जिन अतुल मेहता के घर पर पटवारी ने पार्टी गई तेल लेने की बात कही, उन्हें पटवारी ने भाजपा से संबंधित पदाधिकारी बताया है। इसलिए उनसे यही कहा था कि पार्टी छोड़ों और मेरा समर्थन करो। पटवारी का वीडियो वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस के कई नेता समर्थन में उतरने के साथ वाटसएप्प ग्रुप पर बयानबाजी करने से बाज नहीं आए।
पहले भी रहे विवादों में
विधायक पटवारी का विवादों से पुराना नाता है, क्योंकि किसान आंदोलन के दौरान भी उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इसमें वे आंदोलनकारी किसानों का नेतृत्व करने के साथ अपशब्दों का उपयोग करते नजर आए थे। इसके बाद कलेक्टर निशांत वरवड़े से मुलाकात के दौरान भी एक वीडियो जारी हुआ था। इसमें कलेक्टर वरवड़े ने पटवारी को मुंबई जाकर फिल्मों में काम करने की बात कही थी। पिपलियाहाना तालाब आंदोलन के दौरान भी सांसद और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को लेकर बयानबाजी करके वह विवादों में फंस गए थे। सूत्रों का कहना है कि कई बार पटवारी की हरकतों के कारण कांग्रेस पार्टी को नीचा देखना पड़ा है।

ट्रेंडिंग वीडियो