बाइक सवार बदमाश ने धक्का देकर छात्र से मोबाइल लूटा

बाइक सवार बदमाश ने धक्का देकर छात्र से मोबाइल लूटा
loot

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Apr, 14 2019 04:01:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का मामला, भोजन कर घर लौटते वक्त बदमाश ने लूटा

 

क्षेत्र में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र को रात के वक्त बाइक सवार बदमाश ने अपना निशाना बनाते हुए लूटा। बदमाश तेज बाइक चलाते हुए छात्र के पास पहुंचे। धक्का देने के बाद बदमाश उनके हाथ से मोबाइल ले उड़े। घटना की सूचना छात्र ने पुलिस को दी। देर तक पुलिस इलाके में सर्चिंग करती रही लेकिन बदमाश नहीं मिले।

पुलिस के मुताबिक सतेंद्र (23) पिता रमेश यादव निवासी समृध्दि काम्प्लेक्स, टॉवर चौराहा की शिकायत पर शनिवार को दो अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। सतेंद्र ने बताया, वे मृलत: सिवनी के रहने वाले है। चार साल से यहां रहकर एमपी पीएससी की तैयारी कर रहे है। रात करीब साढ़े नौ बजे वे साथी शुभम के साथ खाना खाने के बाद रूम पर लौटने लगे। जैसे ही वे पाटीदार धर्मशाला के सामने पहुंचे तो बाइक पर बैठे दो बदमाश तेजी से उनके पास आए। पीछे बैठे बदमाश ने उन्हें बल पूर्वक धक्का देकर गिराने का प्रयास किया। संतुलन बिगड़ते ही बाइक पर ओरेंज रंग की टी शर्ट पहने बदमाश उनके हाथ से 27 हजार कीमत का मोबाइल छीन लिया। दोनों मतलानी गार्डन की तरफ तेजी से बाइक दौड़ाते हुए भाग निकले। घटना के बाद छात्र ने पुलिस को सूचना दी। उनका कहना है की हरे रंग की एफजी बाइक से बदमाश आए थे। घटना स्थल के समीप ऑन डोर शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार बदमाश कैद हुए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned