रेस्टॉरेंट से निकले निजी कंपनी कर्मचारी को बाइक सवार ने लूटा

रेस्टॉरेंट से निकले निजी कंपनी कर्मचारी को बाइक सवार ने लूटा

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Aug, 30 2018 02:02:02 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बदमाश ने बात करते देख आगे जाकर बाइक पलटाई और मोबाइल छीनकर भागे, बगैर नंबर की बाइक पर आए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

 

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सुदामा नगर के एक रेस्टॉरेंट से निकले निजी कंपनी कर्मचारी को बाइक सवार बदमाश ने लूट लिया। घटना से गुस्साए कर्मचारियों ने बदमाशों का पीछा भी किया। लेकिन वे क्षेत्र की तंग गलियों से भाग निकले। उन्होंने डॉयल १०० को सूचना भी दी। लेकिन समय पर नहीं पहुंचने पर वे साथियों के साथ थाने केस दर्ज कराने पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक हर्षित पिता जिनेश हरसोला निवासी सांईविहार कॉलोनी, वंदना नगर की शिकायत पर मंगलवार को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हर्षित ने बताया की वे फाइनेंस कंपनी में सिनियर क्रेडिट ऑफिसर के पद पर है। दोपहर करीब दो बजे वे सुदामा नगर ई सेक्टर स्थित खानपान रेस्टॉरेंट से नाश्ता कर पैदल ऑफिस जाने लगे। तभी सामने से रेसिंग बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उन्हें क्रॉस किया। बदमाशों ने उन्हें देख आगे जाकर बाइक पलटाई और पीछे से तेज बाइक चलाकर आए। वे कुछ समझ पाते इतने में बदमाश उनके हाथों से मोबाइल लूटकर भाग निकला। घटना के दौरानर हर्षित का साथी उनके पीछे बाइक से आ रहे थे। वे उनके साथ बाइक पर बैठकर बदमाश का पीछा करने लगे। लेकिन काफी आगे जाने के बाद बदमाश इलाके की तंग गलियों से भाग निकले। इसके बाद वे दोबारा घटनास्थल पर पहुंचे वहां से डॉयल १०० को फोन पर सूचना दी। उन्होंने बताया वे देर तक खड़े रहे लेकिन पुलिस की एफआरबी वहां नहीं पहुंची। इसके बाद उन्हें किसी व्यक्ति ने टीआइ का नंबर दिया। फिर वे थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचे।

बैंक के कैमरे में संदेही बाइक सवार कैद

हर्षित ने बताया की वे पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल के समीप स्थित बैंक पहुंचे। यहां लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगालने पर उन्हें बदमाश दिख गए। बाइक चलाने वाला संदेही नीले रंग की जैकेट पहना हुआ है जबकि उसके पीछे बैठा लाल रंग के कपड़े पहना है। बाइक के आगे और पीछे नंबर प्लेट नहीं है। फुटेज में बाइक पर पीछे बैठे बदमाश के हाथ में हर्षित का मोबाइल भी दिख रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned