script

भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के साथ यह क्या हुआ…..

locationइंदौरPublished: Aug 18, 2019 12:55:57 pm

घर के बाहर से मोबाइल लूटकर ले गए बदमाश

crime

भय्यू महाराज की पत्नी आयुषी के साथ यह क्या हुआ…..

इंदौर. स्कीम न. 74 में रहने वाली स्व. भय्यू महाराज की पत्नी आरुषि देशमुख का मोबाइल कल रात स्कूटर सवार बदमाश लूटकर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज किया है।
विजयनगर पुलिस ने आयुषी पति उदयसिंह देशमुख उर्फ भय्यू महाराज की शिकायत पर दो स्कूटर सवार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुुताबिक, भय्यू महाराज की पत्नी घर के बाहर टहलते हुए मोबाइल पर बात कर रही थी। इस दौरान स्कूटर सवार दो बदमाश उनके पास आए और हाथ में से मोबाइल छीनकर भाग गए। शोर मचाने पर कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। इस घटना को किसी साजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। रात में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे। रात में पुलिस ने लूट का केस दर्ज किया है।
पुलिस के बजाए चोर कर रहे गश्त, एक दिन में दर्ज हुए चोरी के 18 केस
सिपाही के घर को भी नहीं छोड़ा, कोर्ट चालान चुरा ले गए, लगातार बढ़ रही वाहनों की चोरी
इंदौर. रात के समय चौराहों पर नजर आने वाली पुलिस अब गायब हो गई है, रात में हो रही चोरी की घटनाओं से लगता है कि पुलिस के बजाए चोर गश्त कर रहे है। पिछले एक दिन में शहर के अलग-अलग थानों में चोरी के 18 केस दर्ज हुए है। बदमाशों ने सिपाही को घर को भी निशाना बनाया, घर से कीमती सामान के साथ कोर्ट के चालान भी बदमाश चुरा ले गए।
वाहन चोरी के मामलें भी फिर शहर में बढ़ रहे है। पुलिस लोगों को सीसीटीवी लगाने के लिए कहती है लेकिन सीसीटीवी में चेहरा आ जाने के बाद भी आरोपी पकड़ में नहीं आते है। पिछले 24 घंटे में दर्ज हुए चोरी के केसों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल खोल दी है। पहले चौराहों पर पुलिस बल तैनात रहता था, अफसर लगातार व्यवस्था को चेक करते थे लेकिन अब अफसर भी ध्यान नहीं दे रहे है, नतीजन फोर्स लापरवाह हो गया है।
पिछले 24 घंटे में शहर में करीब 40 एफआईआर दर्ज हुए जिसमें से 18 मामले चोरी के है। एरोड्रम के परमहंस नगर में रहने वाले सिपाही राधेश्याम मीणा के घर में घुसे चोर जेवरात के साथ नकदी भी चुरा ले गए। साथ ही 12 कोर्ट चालान भी चोरी हो गए। सिपाही गांधीनगर थाने का कोर्ट मुंशी है। उसे कोर्ट में 12 चालान पेश करना थे। सिपाही का तर्क है कि चालान बेग में बारिश के कारण गीले है गए थे, उसे घर में सुखाने रखा था। इस दौरान घुसे चोर चालान भी ले गए।
बढ़ गई दोपहिया वाहनों की चोरियां
एमजी रोड, तुकोगंज व संयोगितागंज थाने में 4 दोपहिया वाहन चोरी के केस दर्ज हुए। बदमाश सड़क पर से वाहन चुरा ले गए। हीरानगर, खजराना, बाणगंगा इलाके से भी चार मोटर साइकिल चोरी हुई जिसकी रिपोर्ट दर्ज की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो