script

मॉडलिंग और मिस्टर इंडिया बनने की चाह, पैसों की किल्लत आई तो लगा ली फांसी

locationइंदौरPublished: May 19, 2022 08:30:15 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक युवक ने महज इसलिए फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली

hanged
इंदौर. एक युवक ने महज इसलिए फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, क्योंकि वह मॉडलिंग में केरियर बनाने के साथ ही मिस्टर इंडिया बनने का सपना देख रहा था, उसका सपना पैसों कि किल्लत के कारण पूरा नहीं हो रहा था, ऐसे में उसने खुदखुशी कर ली।
इंदौर में एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगा ली
जानकारी के अनुसार इंदौर में एक जिम ट्रेनर ने फांसी लगा ली है, वह अपनी बहन और जीजा के यहां रहता था, उसके माता-पिता की मौत हो चुकी थी, वह जिम टे्रनर था और मिस्टर इंडिया बनना चाहता था, इसके लिए उसे पैसों की जरूरत थी, जिसके लिए उसने नौकरी भी तलाशी थी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुभम (27) पिता स्व. नारायण कुंभालकर निवासी पाश्र्वनाथ कॉलोनी इंदौर ने अपनी बहन व जीजा के घर में उस समय फांसी लगा ली, जब वे मंदिर गए थे, बताया जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में था, पुलिस सुसाइड नोट ढूंढने व उसके मोबाइल की जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें : डॉक्टर बनने का सपना अब कम पैसों में होगा पूरा, जानिये किस देश में आएगा कितना खर्च

माता-पिता की मौत हो चुकी

बताया जा रहा है कि शुभम के माता-पिता की मौत हो चुकी थी, उसकी दो बहनें थी, जिनकी शादी हो चुकी थी, वह अपने भविष्य को लेकर प्रयास कर रहा था, माता-पिता के जाने के बाद से ही वह तनाव में रहता था, वह पिछले तीन साल से देवास में जिम ट्रेनर था, करीब दो माह पहले ही वह इंदौर आया और यहां नौकरी तलाश रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो