लक्ष्मण सिंह गौड़ ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा

मोरे इलेवन की आठ विकेट से आसान जीत

By: Anil Phanse

Published: 16 May 2018, 11:13 AM IST

इंदौर। फरयाद (49 रन, 2 विकेट) के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत शहीद प्रकाश मोरे इलेवन ने रामू इलेवन ने 8 विकेट से जीत दर्ज कर अगले दौर में जगह बनाई। लक्ष्मण सिंह गौड ट्रॉफी क्रिकेट स्पर्धा के तहत राजेंद्र धारकर स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में रामूू इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 117 रन बनाए। फरयाद नागौरी ने 2 विकेट लिए। जवाब में शहीद प्रकाश मोरे इलेवन ने फरयाद नागौरी की धमाकेदार 49 रनों की पारी की बदौलत 6.2 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 118 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। अन्य मुकाबलों में आचार्य रघुनंदन इलेवन ने श्रीकांत दत्ता नर्शिहराजा वाडियार को 10 विकेट से, अरुणा आसिफ अली इलेवन ने राजा विष्णुवर्धन इलेवन को 5 विकेट से, तेलहुराम इलेवन ने शहीद अशोक कामटे इलेवन को 41 रन से, राजाधिराज वैष्णव इलेवन ने राजा बिरबल इलेवन को 8 विकेट से, हेमुकालानी इलेवन ने सुभद्रा कुमारी चौहान इलेवन को 10 विकेट से, सरोजनी नायडू इलेवन ने शहीद पीरू सिंह इलेवन को शादाब के 16 गेंदों में बनाए 39 रनों की बदौलत 4 विकेट से जीत हासिल की। वहीं विनोद चौहान के 19 गेदों में बनाए 49 रनों की बदौलत आहरनाथ इलेवन ने श्यामलाल गुप्ता इलेवन को 9 विकेट से तथा जीव गोस्वामी इलेवन ने मयंक बलचंदनी इलेवन को 9 विकेट से पराजित कर अगले दौर में जगह बनाई।

अग्रवाल युनाइटेड व महाराजा अग्रसेन ग्रुप की रोमांचक जीत
इंदौर। अग्रवाल प्रीमियर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप में अग्रवाल युनाइटेड व महाराजा अग्रसेन गु्रप ने रोमांचक जीत दर्ज की। आरएनटी मार्ग स्थित शासकीय विद्यालय के मैदान पर खेली जा रही इस स्पर्धा में खेले गए मुकाबले में महाराजा अग्रसेन ग्रुप ने यथ क्लब को 5 रन से पराजित किया। अग्रसेन ग्रुप ने पहले खेलते हुए 6 ओवर में 5 विकेट पर 75 रन बनाए। जवाब में यूथ क्लब की टीम 70 रन ही बना सकी। अन्य मुकाबलों में अग्रवाल युनाइटेड ने हाइवे इंटरनेशनल को 1 रन से हराया। अग्रवाल युनाइटेड ने पहले खेलते हुए 6 ओवर में 5 विकेट पर 55 रन बनाए। हाइवे इंटरनेशनल की टीम 54 रन बना सकी।

शुभम की उम्दा पारी से न्यू टेलेंट विजयी
इंदौर। चिमनबाग मैदान पर खेली जा रही अभा रामभरोसे पहलवान स्मृति एक लाख रुपए इनामी लेदर बॉल टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में खेले गए मुकाबलों में न्यू टेलेंट एकेडमी व आष्टा ने जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया। न्यू टेलेंट एकेडमी ने आरएस इलेवन को 50 रन से मात दी। न्यू टेलेंट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभम शर्मा के 81 और रजत पाटीदार के 30 रनों की बदौलत 5 विकेट पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया। 185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरएस इलेवन की टीम 134 रन ही बना सकी। दूसरे मुकाबले में आष्टा ने मुंबई को रोमांचक मुकाबले में 11 रन से मात दी। टॉस जीतकर पहले बललेबाजी करते हुए आष्टा ने 146 रनों का स्कोर खड़ा किया। 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 135 रन ही बना सकी। निखिल ने 53 रनों की उम्दा पारी खेली, लेकिन टीम जीत नहीं दिला सके।

Anil Phanse Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned