scriptमां ने प्रेमी को सौंप दी अपनी नाबालिग बेटी, अश्लील हरकत पर पहुंची थाने | mother give support lover to molested her daughter | Patrika News

मां ने प्रेमी को सौंप दी अपनी नाबालिग बेटी, अश्लील हरकत पर पहुंची थाने

locationइंदौरPublished: May 16, 2019 12:30:06 pm

Submitted by:

Manish Yadav

बच्ची की शिकायत मिलने पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Girl

girl

इंदौर. कहा जाता है कि मां अपने बच्चे के लिए बड़े से बड़े खतरे से भी टकरा जाती है, लेकिन मां ही बच्चों की दुश्मन बन जाए तो फिर उन्हें कौन बचाए। कुछ ऐसा ही मामला महू में सामने आया है। जब बदमाश ने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की तो उसने इसकी शिकायत मां से की। इस पर मां ने उसकी हरकत का विरोध करना तो दूर उल्टा अपनी नाबालिग बच्ची को ही उसे सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार किशोरी की शिकायत पर उसकी मां और अमित चौहान निवासी तेलीखेड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसके पिता की मृत्यु हो गई है। पिता की मौत के बाद से ही उसकी मां के आरोपित अमित चौहान से संबंध हो गए थे। इसी के चलते उसका घर पर आना-जाना लगा रहता है। आरोपित उस पर पहले से ही बुरी नजर रखता था। पिता की मौत के बाद तो उसकी हरकतें बढ़ गई। उसके पिता की मौत के तीन माह बाद उसके घर आया और उसके साथ में छेड़छाड़ की। उसने विरोध किया तो आरोपित उस वक्त तो वहां से चला गया। कुछ दिन पहले वापस घर पर आया और उसके साथ में अश्लील हरकत की। उसने विरोध किया और मां से शिकायत की तो मां ने उसे ही डांट दिया। उसका साथ देने के बदले आरोपित को उसे सौंप दिया। अश्लील बातें करते हुए उसे ले जाकर आरोपित की गोदी में बैठा दिया। इस पर बदमाश ने उसके साथ में अश्लील हरकतें की। किसी तरह से वह आरोपित के चुंगल से छुटकर वहां से भागी। उसने अपने बड़े भाई को इस बारे में बताया। इस पर वह थाने लेकर आया। अब पुलिस मां और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
बच्चों को किया अलग

टीआई अभय नेमा ने बताया कि बच्ची की शिकायत मिलने पर अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि किशोरी के पिता अच्छी नौकरी पर थे। पिता की मौत के बाद पीएफ का सारा पैसा मां ने अपने पास रख लिया। तीनों बच्चों को उसने ऐसे ही छोड़ रखा है। सगी मां होने के बाद भी आरोपित अपने बच्चे के साथ में सौतेला व्यवहार कर रही है। आरोपित अमित टैक्सी ड्राइवर है। शिकायत पर वह तो पकड़ा गया, मां अभी फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो