बेटा बीमार हुआ तो बहू को करने लगी परेशान

बेटा बीमार हुआ तो बहू को करने लगी परेशान

Manish Yadav | Updated: 04 Jun 2019, 01:01:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपनी सास के खिलाफ प्रताडऩा और मारपीट का केस दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि पति के बीमार होने के बाद से ही सास उसे परेशान कर रही है। उसके साथ मारपीट भी की गई।
पुलिस के अनुसार मुस्कान पति जीवन सोलंकी निवासी जाखिया सांवेर रोड की शिकायत पर रुक्माबाई पति कालू सोलंकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि दो वर्ष पहले पति को लकवा हो गया था। तब से वह कुछ काम नहीं कर पाते हैं। पति के बीमार होने के बाद से सास छोटी-मोटी बातों को लेकर आए दिन विवाद करती रहती है। शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगी थी। वह पति और बच्चों के चलते सब सहन कर रही है। इसके बाद भी सास का रवैया नहीं बदला। दो दिन पहले उसके साथ घरेलू बातों को लेकर विवाद किया। उसके साथ गाली-गलौज करने लगी थी। इस पर सास का विरोध किया तो गुस्साई सास ने उसे पीट दिया। परेशान होकर उसने पुलिस की शरण ली। अब पुलिस आरोपित सास के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं अन्नपूर्णा नगर में मधु जैन के साथ हर्ष चौधरी पिता सुजीत चौधरी, आयुष पिता संतोष निवासी गायत्री नगर और अतुल मराठा के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned