scriptमम्माज को स्पेशल फीलिंग देंगे जज्बातों से भरे मेमोरी बॉक्स | Mother's Day story | Patrika News

मम्माज को स्पेशल फीलिंग देंगे जज्बातों से भरे मेमोरी बॉक्स

locationइंदौरPublished: May 09, 2018 01:33:08 pm

शहर के युवाओं ने मदर्स डे के लिए स्पेशल तैयारियां शुरू कर दी हैं। मम्माज को सरप्राइज करने के लिए गिफ्ट्स की ढेरों वैरायटी तलाश रहे हैं।

indore
इंदौर . जिंदगी का हर दिन ही वैसे तो मदर्स डे होता है, पर इस खास दिन पर बच्चे मम्माज को स्पेशल फील करवाने के लिए स्पेशल गिफ्ट्स और सरप्राइड प्लान कर रहे हैं। 13 मई को मदर्स डे है। शहर की गिफ्ट्स शॉप्स पर मदर्स डे पर स्पेशल गिफ्ट्स सजने लगे हैं। 2 इंच की छोटी डायरी से लेकर, डिजाइनर कप और कस्टमाइज्ड ज्वेलरी जैसे ढेरों गिफ्ट ऑप्शंस अवलेबल हैं।
मैसेज कैलेंडर एंड स्मॉल डायरी
आर्चीज गैलरी के मुस्तफा जैनिथवाला ने बताया कि मदर्स डे काड्र्स की 120 से ज्यादा डिजाइंस आई हैं। इसमें कॉर्टून कै रेक्टर, किचन सेट, मेकअप से जुड़ी चीजों की स्पेशल डिजाइन हैं जो उन्हें कनेक्टेड फील करवाएं। इनकी कीमत 20 रुपए से शुरू होकर 1 हजार रुपए तक है। इसके अलावा स्पेशल मैसेज के साथ तैयार की गई 2 इंच की छोटी डायरी भी एक स्पेशल गिफ्ट है। इसके अलावा मॉम को डेडिकेट कैलेंडर और डायरी तैयार की गई है।
50 मैसेज वाली बॉटल, मेकअप मिरर
जैनिथवाला बताते हैं कि इस बार 50 स्पेशल मैसेज वाली बॉटल आई है। इसमें मदर्स और चिल्ड्रंस की स्पेशल बॉन्डिंग को लेकर मैसेज हैं। इसे 50 अलग तरीके से एक्सप्रेशन ऑफ लव एंड अफेक्शन भी कह सकते हैं। इसके अलावा वॉलेट मिरर हैं जिसमें आई एम मॉम, आई एम इन्क्रेडिबल, आई एम टायर्ड जैसे स्पेशल कॉट्स प्रिंट हैं।
indore
कस्टमाइज्ड ज्वेलरी अच्छा ऑप्शन
मन कलेक्शन के मनीष जैन बताते हैं, जिन मदर्स को ज्वेलरी पहनना पसंद है, उनके लिए स्टाइलिश कस्टमाइज्ड ज्वेलरी भी अच्छा ऑप्शन है। इसमें टू द वल्र्ड यू आर वन पर्सन, टू मी यू आर द वल्र्ड, बेस्ट मॉम और मदर-चिल्ड्रन रिलेशन को शो करने वाले पैंडेंट काफी पसंद किए जा रहे हैं।
मैमोरी बॉक्स कर सकते हैं क्रिएट
कस्टमाइजेशन में काफी सारे ऑप्शंस अवेलेबल हैं लेकिन सबसे अच्छा ऑप्शन है मैमोरी बॉक्स। एक बॉक्स में बचपन से लेकर अभी तक की सभी स्पेशल मैमोरीज को कलेक्ट करके प्रजेंट कर सकते हैं। वॉल को मैमोरी के रूप में तैयार कर सरप्राइज प्लान किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो