scriptमध्यप्रदेश की मेरिट लिस्ट में इंदौर का जलवा, टॉपर्स ने ऐसे मनाई खुशियां | MP Board 10th Result 2020 Success story of indore toppers | Patrika News

मध्यप्रदेश की मेरिट लिस्ट में इंदौर का जलवा, टॉपर्स ने ऐसे मनाई खुशियां

locationइंदौरPublished: Jul 04, 2020 03:21:10 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में इंदौर ने दिखाया दम…।

indore.png

 

 

इंदौर। माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं (MP Board 10th Result 2020) का रिजल्ट आ गया। मध्यप्रदेश की मेरिट लिस्ट भी जारी हो गई। इस लिस्ट में इंदौर के 8 स्टूडेंट्स ने प्रदेश की लिस्ट में स्थान बनाया है। जबकि जिले स्तर पर 26 छात्र मेरिट में आए हैं। इसकी घोषणा होते ही इंदौर जिले के स्कूलों में स्टूडेंट्स की स्वागत किया गया। इस मौके पर स्कूलों के टीचर्स ने बच्चों को मिठाई खिलाकर भविष्य की कामना की।

 

पहले स्थान पर कविता

इंदौर जिले की जिन पांच स्टूडेंट्स ने मध्यप्रदेश की मेरिट लिस्ट में जगह बनाई है। उनमें पहले स्थान पर महू स्थित माडल स्कूल की कविता लोधी हैं, जिन्हें 300 में से 300 अंक मिले हैं।

 

महुआ तीसरे नंबर पर

विजय नगर स्थित डीसी मेमोरियल स्कूल की कुमारी महुआ घोष ने मध्यप्रदेश की मेरिट लिस्ट में तीसरा स्थान पाया है। उन्हें 300 में से 299 अंक मिले हैं।

https://youtu.be/hWpiROcx2ZQ

 

https://youtu.be/hWpiROcx2ZQ

पांचवें स्थान पर नंदा नगर की संसारिका
इंदौर के नंदा नगर स्थित पिंक फ्लावर स्कूल की कु संसारिका वैष्णव ने मध्यप्रदेश की टापर्स की लिस्ट में पांचवां स्थान पाया है। उसे 300 में से 298 नंबर मिले हैं। इसके अलावा इंदौर की सूर्यांश पाल ने सातवां स्थान पाया है। उसे 300 में से 297 अंक मिले हैं। महू के माडल स्कूल के प्रियांशु गोहिते ने सातवां स्थान पाया है।

इनके अलावा संगम नगर आइडियल स्कूल के छात्र शुभम चतुर्वेदी ने भी सातवां स्थान पाया है। उसे 300 में से 297 अंक मिले हैं। वहीं प्राइम सिटी स्थित आदर्श बौद्धिक स्कूल के अभिशेक साहू ने भी सातवां स्थान पाया है।

वहीं महू के माडल स्कूल की छात्रा श्वेता कुंवर नौवे स्थान पर रही। उन्हें 300 में से 296 अंक मिले। नवें स्थान बाल विनय मंदिर के दीप दंगे भी रहे हैं।

 

 

यह है जिला स्तरीय लिस्ट
जिला स्तर पर मेरिट लिस्ट में इंदौर के 26 स्टूडेंट्स आए हैं। इनमें पहले स्थान पर 10 छात्र हैं। दूसरे स्थान पर एक मात्र स्टूडेंट कुं. विशाखा चौहान हैं। जबकि 15 स्टूडेंट्स तीसरे नंबर पर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो