scriptMP Election 2018 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बाबरिया ने भेजा प्रत्याशी संजय शुक्ला को मानहानी का नोटिस | MP Election 2018 : Babaria gave Shukla notice of defamation | Patrika News
इंदौर

MP Election 2018 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बाबरिया ने भेजा प्रत्याशी संजय शुक्ला को मानहानी का नोटिस

टिकट बेचने के आरोप से है खफा, गौतमपुरा के कार्यकारी अध्यक्ष पाटीदार को भी नोटिस

इंदौरNov 14, 2018 / 11:12 am

Uttam Rathore

Congress leader Deepak Babaria

MP Election 2018 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बाबरिया ने भेजा प्रत्याशी संजय शुक्ला को मानहानी का नोटिस

इंदौर.
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट मांगने के बावजूद नहीं मिलने पर कई नेताओं ने प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने ऐसा करने वाले नेताओं पर मानहानि का केस करने के लिए नोटिस जारी कर दिए। इसमें एक नंबर प्रत्याशी संजय शुक्ला और गौतमपुरा के कार्यकारी अध्यक्ष महेश पाटीदार शामिल हैं। इनके अलावा उन सभी नेताओं को नोटिस दिया गया, जिन्होंने यह आरोप बाबरिया पर लगाया।
टिकट वितरण के दौरान जमकर घमासान हुआ। एक नंबर विधानसभा में कांग्रेस ने पहले पार्षद प्रीति अग्निहोत्री को प्रत्याशी घोषित किया, लेकिन इसका विरोध संजय शुक्ला ने करते हुए बाबरिया पर टिकट बेचने का आरोप लगा दिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बाद में टिकट शुक्ला को ही मिल गया, लेकिन अब नाराज बाबरिया ने उन सभी कांग्रेस नेताओं पर मानहानि का केस करने का फैसला लिया, जिन्होंने उन पर टिकट बेचने का आरोप लगाया था। इसके बाद देपालपुर विधानसभा से सत्यनारायण पटेल की जगह विशाल पटेल को टिकट देने पर बेचने का आरोप बाबरिया पर लगाया था। देपालपुर से पटेल को टिकट भले सत्तु को नहीं मिला और पार्टी ने उन्हें पांच नंबर से उम्मीदवार बना दिया। पर बाबरिया के अनुसार इनके सहित उन सभी नेताओं को भी मानहानि का नोटिस दिया गया, जिन्होंने यह आरोप लगाया था। टिकट बेचने का आरोप लगाने वाले नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया जाएगा या नहीं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत विषय है। इसका पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए इनके निष्कासन की बात ही नहीं उठती।

Home / Indore / MP Election 2018 : प्रदेश कांग्रेस प्रभारी बाबरिया ने भेजा प्रत्याशी संजय शुक्ला को मानहानी का नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो