scriptElection news : किन्नर प्रत्याशी बोली, मेरे क्षेत्र के सभी गुंडो को जेल में डालो | mp election 2018 kinnar bala vaisara | Patrika News

Election news : किन्नर प्रत्याशी बोली, मेरे क्षेत्र के सभी गुंडो को जेल में डालो

locationइंदौरPublished: Nov 15, 2018 11:36:03 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

निर्दलीय प्रत्याशी किन्नर बाला को आज से मिलेगी सुरक्षा- चुनाव चिन्ह मिला ऑटो, ऑटो में घुमकर करेंगी प्रचार

crime

gunda tax: Badmash demands Rs one lakh from student

इंदौर. लंबे समय से अपनी जान को खतरा बता रहीं क्षेत्र क्रमांक दो कि निर्दलीय प्रत्याशी किन्नर बाला वैसवारा को आज से पुलिस सुरक्षा मिलेगी। बाला ने पिछले दिनों निर्वाचन अधिकारियों को इसके लिए पत्र लिखा था वहीं कल प्रत्याशियों के साथ हुई अधिकारियों की मीटिंग में भी यह बात रखी। इसके बाद अब बाला को सुरक्षा मुहैया करवाई जाएगी। इसके साथ ही बाला ने कल अधिकारियों को तीन अलग अलग आवेदन दिए।
निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से बाला ने आग्रह किया है कि विधानसभा दो को संवेदनशील घोषित किया जाए और यहां मिलेट्री लगाई जाए। कारण है कि यहां कांग्रेस और भाजपा के साथ ९ प्रत्याशी मैदान में है। धनबल, बाहुबल सभी इस क्षेत्र में देखने को मिलेगा। इसके साथ ही आग्रह किया है कि क्षेत्र के जितने लिस्टेड गुंडे, बदमाश है उन्हे या तो चुनाव तक जेल में रखें या फिर शहर से बाहर करें। क्योंकि ये चुनाव प्रभावित कर सकते हैं। बाला के सहयोगी राजेश बिडकर ने बताया कि आज से बाला दीदी को पुलिस सुरक्षा मिल जाएगी। कल तक उनके उपर नाम वापसी का दबाव था, लेकिन उन्होंने नाम वापस नहीं लिया। हमने आयोग से ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह मांगा था जो हमें मिल गया। इसके बाद हम ऑटो में घुमकर प्रचार करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो