MP Election 2018 : कांग्रेस नेता गोलू से बोले नाथ- तुम्हारे साथ अन्याय हुआ, मुझे बहुत दु:ख है...

शहर कांग्रेस अध्यक्ष बनाने को कहा तो फिर से किया इनकार, नाम वापसी के बाद सीधे पहुंचे भोपाल

 

By: Uttam Rathore

Published: 15 Nov 2018, 10:57 AM IST

इंदौर.
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गोलू अग्निहोत्री को कल भोपाल बुलाया। नाम वापस लेने के बाद अपने समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचे गोलू से नाथ ने कहा कि तुम्हारे साथ अन्याय हुआ है। इसके लिए मुझे दु:ख है, लेकिन तुम फिक्र मत करो, मैं बैठा हूं और आगे सबकुछ अच्छा ही होगा। उन्होंने गोलू को एकबार फिर इंदौर शहर का स्थायी अध्यक्ष बनाने की बात कही, लेकिन गोलू ने इनकार कर दिया। इधर, एक नंबर के दूसरे बागी कमलेश खंडेलवाल को मनाने के लिए भी काफी मशक्कत करना पड़ी।

एक नंबर विधानसभा में कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद कट जाने पर नाराज गोलू अग्निहोत्री ने पार्षद पत्नी प्रीति से निर्दलीय नामांकन-पत्र दाखिल करवा दिया। इधर कमलेश खंडेलवाल ने भी नामांकन दाखिल कर दिया। बड़े नेताओं के दबाव में गोलू ने दो दिन पहले नाम वापसी की घोषणा कर दी थी। वहीं कमलेश को मनाने में नेताओं को काफी मशक्कत करना पड़ी। जैसे-तैसे बड़े नेताओं से दबाव डलवाकर कमलेश को मनाया गया। कल नाम वापसी के पहले तक उनकी मान मनोव्वल चलती रही। इसके बाद गोलू के साथ कमलेश ने कलेक्टोरेट ऑफिस पहुंचकर नामांकन वापस ले लिया। नाम वापस लेने के बाद गोलू सीधे भोपाल रवाना हो गए।

 

Golu Agnihotri

नहीं मिला, जवाब क्यों काटा टिकट
नाथ के सामने गोलू ने एक बार फिर वही सवाल उठाया कि मेरा टिकट क्यों काटा गया? इस पर नाथ ने बोला कि तुम्हारे साथ गलत और अन्याय हुआ है। मेरे पास शब्द नहीं है और तुम्हारे इस सवाल का जवाब भी नहीं है। तुम्हारे साथ एक बार नहीं दो बार ठीक नहीं हुआ, लेकिन फिर भी तुमने पार्टी के प्रति जो भरोसा जताया है, वह तारीफ के काबिल है। मैं तुम्हारे लिए बैठा हूं। आगे अच्छा ही करूंगा, तुम चिंता मत करो। शहर कांग्रेस अध्यक्ष बनने की बात पर गोलू ने पहले की तरह मना करते हुए कहा कि मैने आपके कहने पर नाम वापस लिया है, ताकि आपकी बात ऊपर जाए और सरकार बनने पर आप ही मुख्यमंत्री बनेंगे तो सब ठीक हो जाएगा। गोलू ने संजय शुक्ला को जिताने के लिए पुरी मदद का वादा भी किया।

तुम्हारी तरह मेरे साथ भी ऐसा हुआ
प्रदेश प्रभारी बाबरिया ने कहा कि जो घटनाक्रम तुम्हारे साथ हुआ है। ऐसी घटना मेरे साथ गुजरात में हुई थी, लेकिन तुमने जो किया है, वह कोई नहीं करता। इसके लिए धन्यवाद।

Uttam Rathore Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned