scriptElection 2018 : भाजपा की तीसरी सूची, उषा ठाकुर का भारी विरोध, विजयवर्गीय ने बांटी मिठाई, देखें वीडियो | mp election happiness and protest against bjp list of candidates | Patrika News

Election 2018 : भाजपा की तीसरी सूची, उषा ठाकुर का भारी विरोध, विजयवर्गीय ने बांटी मिठाई, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Nov 08, 2018 02:45:16 pm

भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को तीसरी सूची जारी कर दी है।

इंदौर. भाजपा ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को तीसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 32 प्रत्याशियों के साथ इंदौर के उम्मीद्वारों के नाम है। इंदौर के प्रत्याशियों की घोषणा होते ही सियासत भी गरमा गई है। कहीं खुशियां मनाई जा रही है तो कहीं विरोध के स्वर उठने लगे हैं।
vijay
सूत्रों के अनुसार, राजपूत समाज का हवाला देने के साथ ठाकुर को चुनाव जिताने की जिम्मेदारी यानी खर्च भी उठाने की बात कहकर कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे के लिए टिकट जुटाई है। रमेश मेंदोला काफी प्रयास के बाद भी इंदौर-3 के लिए नहीं माने तो बेटे आकाश विजयवर्गीय को नंबर-3 से उतारना पड़ा। वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को बहू के लिए महापौर चुनाव में सहयोग देने की बात कहकर मनाया है। रमेश मेंदोला को नंबर-2 से उतारने की बात भी ताई ने ही संगठन से कही थी। इसके बाद ये समीकरण बन पाया है। आकाश विजयवर्गीय को टिकट मिलने की खुशी में समर्थक उनके घर पहुंचे और नारेबाजी की। कैलाश विजयवर्गीय ने सभी समर्थकों को मिठाई खिलाई।
महू में उषा ठाकुर का विरोध

yadav
इधर, महू में उषा ठाकुर को टिकट मिलने से स्थानीय नेता विरोध में आ गए हैं। राधेश्याम यादव के निवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की इस मामले में मीटिंग चल रही है। इसमें जिला पंचायत अध्यक्ष कविता पाटीदार, जिलाध्यक्ष अशोक सोमानी, कंचन चौहान सहित सैकड़ों भाजपाई मौजूद हैं। सूत्रों के अनुसार उषा ठाकुर भी महू से टिकट मिलने से खुश नहीं है। महू से कार्यकर्ता भी कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि अगर आप नहीं लड़े तो चुनाव हार जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो