MP Election news : इस दिन इंदौर में चुनावी आमसभा लेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, झाबुआ-मंदसौर भी जाएंगे

MP Election news : इस दिन इंदौर में चुनावी आमसभा लेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, झाबुआ-मंदसौर भी जाएंगे

Hussain Ali | Publish: Nov, 10 2018 05:47:37 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 05:47:38 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की आमद शुरू होने वाली है।

इंदौर. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की आमद शुरू होने वाली है। भाजपा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर से मध्यप्रदेश में अपना चुनाव प्रचार कैंपेन शुरू करेंगे। मोदी मालवा-निमाड़ में तीन जनसभाएं करेंगे। वे 18 को इंदौर, 20 को झाबुआ और 23 नवंबर को मंदसौर में सभा में शामिल होंगे। चुनाव अभियान के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के साथ संगठन ने बैठक करने के बाद प्रदेश भाजपा की ओर से कार्यक्रम तय कर दिया गया है। बताया जा रहा है पांच दिन में मोदी 10 सभाओं में शामिल होंगे। प्रचार थमने के ठीक पहले तक प्रधानमंत्री 150 से 200 विधानसभाओं तक पहुंचना चाहते हैं। पूर्व में मोदी मध्यप्रदेश में चार दिन देने वाले थे, लेकिन अब वे पांच दिन देंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 14 नवंबर के बाद तेजी से मध्यप्रदेश में सक्रिय होंगे। वे सात दिन में 28 लोकसभा तक जाएंगे।

मोदी का कार्यक्रम

16 नवंबर को ग्वालियर-शहडोल, 18 को छिंदवाड़ा-इंदौर, 20 को झाबुआ-रीवा, 23 को मंदसौर-छतरपुर और 25 नवंबर को विदिशा-जबलपुर में सभा करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned