MP ELECTION : वोटिंग के दौरान हुआ था विवाद, रात को ऐसे लिया बदला

MP ELECTION : वोटिंग के दौरान हुआ था विवाद, रात को ऐसे लिया बदला

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Nov, 29 2018 03:20:58 PM (IST) | Updated: Nov, 29 2018 03:20:59 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पिस्टल लेकर पहुंचा आरोपी : तीन घंटे थाने के घेराव के बाद दर्ज हुआ केस

इंदौर. मतदान के दौरान हुए विवाद का बदला लेने के लिए कुछ लोगों न राऊ क्षेत्र के एक परिवार के घर में घुसकर हमला किया। परिजन से मारपीट और महिलाओं से छेड़छाड़ भी की। घटना के विरोध में लोगों ने तीन घंटे तक थाने का घेराव किया तब कहीं जाकर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। मुख्य आरोपी कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और राऊ क्षेत्र से प्रत्याशी जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी है।

फरियादी पक्ष भाजपा से जुड़ा हुआ है। आरोप है विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी का फरियादी पक्ष के युवक से विवाद हुआ था। एएसपी मनीष खत्री ने बताया मामले में 47 वर्षीय महिला की शिकायत पर पुलिस ने नाना पटवारी उर्फ कुलभूषण निवासी बिजलपुर, कुणाल पिता मुकेश पटवारी, चेतन उर्फ अन्ना चौधरी, सुदील चौधरी, चेतन पटवारी, गब्बू पटवारी कलेक्टर व अन्य 50 के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506, 354 (क), 147, 148, 149 के तहत बुधवार रात को केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना शाम करीब 5.15 की है। उनका बेटा व बेटी घर पर बैठ कर बातचीत कर रहे थे। तभी आरोपी करीब 50 साथी, इंडेवर कार व कई दोपहिया वाहन पर सवार होकर उनके घर पहुंचे। सभी उनके घर में घुस गए।

आरोपी नाना के हाथ में पिस्टल, तो उसके साथी कुणाल, चेतन, अन्ना, सुदील, चेतन, गब्बु व अन्य हाथों में चाकू और तलवार लेकर उनके घर में घुस गए। विधायक प्रत्याशी के भाई नाना ने उनके बेटे को धमकी देते हुए पहले झूमाझटकी की, फिर मारपीट करना शुरू कर दी। हमला होते देख उनका बेटा खुद को बचाते हुए घर की तीसरी मंजिल की तरफ भागने लगा। इसके बाद आरोपी नाना ने उनका बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचा। यहीं नहीं उसने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटी को गंदी गालियां दी। इस दौरान जीतू जिराती उनके घर पर पहुंचे। सभी आरोपी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। पीडि़ता ने बताया उनके सिर, हाथ, पैर व बेटे के हाथ के पंजे में चोट पहुंची है।

आरोपियों पर कार्रवाई की मांग
घटना के बाद सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता एकत्रत हो गए। सभी मामले में फरार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। साढ़े तीन घंटे चले विरोध के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। कार्यकर्ता की भीड़ देख थाने का चेनल गेट पर अंदर से ताला लगा दिया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned