scriptवन विभाग के दफ्तर घुसकर कर्मचारी नेता को पीटा | mp forest indore | Patrika News

वन विभाग के दफ्तर घुसकर कर्मचारी नेता को पीटा

locationइंदौरPublished: Feb 09, 2019 10:52:32 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– दोनों पक्षों ने की पुलिस में शिकायत
 

crime

crime in Panna district

इंदौर.

वन विभाग के कर्मचारी नेता के साथ कल एक व्यक्ति ने वन विभाग के दफ्तर में घुसकर मारपीट की। इसकी शिकायत कर्मचारी नेता और वनरक्षक ने पुलिस को की। इसके बाद दूसरे पक्ष के व्यक्ति ने भी शिकायत में खुद के साथ गाली गलौच होने की बात कही है।
वन विभाग में पदस्थ वनरक्षक अंतरसिंह बैस संभाग स्तर के कर्मचारी नेता हैं। बैस ने कल पुलिस अधीक्षक और पलासिया थाने पर शिकायती आवेदन देकर कहा कि राजेंद्र शर्मा नाम का व्यक्ति मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और २० हजार रुपए की मांग कर रहा है। कल भी उसने वन विभाग के दफ्तर में आकर रुपयों की मांग की। नहीं देने पर गाली गलौच करने लगा। मेरे साथ उस समय राजेंद्र राठौर, भीमसिंह कुशवाह और दिलीप कुशवाह भी थे। जब इन्होंने गाली देने से मना किया तो उसने मुझे कॉलर पकड़कर नीचे गिरा दिया और लात-घूंसों से पीटा। मेरी चीख-पुकार सुनकर विभाग के अन्य अधिकारी और कर्मचारी एकत्रित हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

खास बात है कि अंतरसिंह जहां खुद के साथ मारपीट की बात कह रहे हैं, वहीं उनके साथ बैठे भीमसिंह कुशवाह मारपीट नहीं होने की कह रहे हैं। ऐसे में दोनों के अलग-अलग बयान से शिकायत झूठी लग रही है। बताते हैं कि घटनास्थल पर सीसी टीवी कैमरे भी लगे हैं।

उधर अंतरसिंह ने जिस राजेंद्र शर्मा पर आरोप लगाया ह,ै वह भी अपने साथियों के साथ एडीजी ऑफिस और पलासिया थाने पहुंचा और शिकायती आवेदन दिया। राजेंद्र का कहना है कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई, मैं अकेला था। कैसे इतने लोगों के बीच एक कर्मचारी को पीट सकता हूं। जहां बातचीत हुई वहां सीसी टीवी कैमरे लगे हैं। राजेंद्र ने अंतरसिंह पर गाली गलौच करने व पुलिस से मामले में जांच करने की बात कही है। दोनों लोगों के आवेदन आने के बाद पुलिस मामले में निष्पक्ष जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो