scriptउच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने हटाए खुद के होर्डिंग्स, समर्थकों को होर्डिंग-पोस्टर न लगाने की दी नसीहत | MP Higher Education Minister Jeetu Patwari removed the hoardings | Patrika News

उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने हटाए खुद के होर्डिंग्स, समर्थकों को होर्डिंग-पोस्टर न लगाने की दी नसीहत

locationइंदौरPublished: Nov 18, 2019 01:20:05 am

Submitted by:

shatrughan gupta

नगर निगम द्वारा बिलावली तालाब पर अगले साल आयोजित ड्रैगन बोट प्रतियोगिता के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से जा रहे पटवारी ने अपने फोटो लगे होर्डिंग देख तुरंत बाइक रुकवाई और खुद होर्डिंग हटाना शुरू कर दिए।

उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने हटाए खुद के होर्डिंग्स, समर्थकों को होर्डिंग-पोस्टर न लगाने की दी नसीहत

उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी ने हटाए खुद के होर्डिंग्स, समर्थकों को होर्डिंग-पोस्टर न लगाने की दी नसीहत

इंदौर. राज्य सरकार द्वारा होर्डिंग-पोस्टर पर रोक के बाद भी अपने फोटो लगे होर्डिंग देख प्रदेश के खेल व उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने खुद हटाए और खड़े रहकर समर्थकों से हटवाए भी। नगर निगम द्वारा बिलावली तालाब पर अगले साल आयोजित ड्रैगन बोट प्रतियोगिता के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से जा रहे पटवारी ने अपने फोटो लगे होर्डिंग देख तुरंत बाइक रुकवाई और खुद होर्डिंग हटाना शुरू कर दिए। समर्थकों से भी होर्डिंग हटाने को कहा। इसके बाद वे कार्यक्रम में पहुंचे। यहां महापौर मालिनी गौड़ की मौजूदगी में समर्थकों से कहा, होर्डिंग-पोस्टर नहीं लगाएं। महापौर भी शहर के सभी नेताओं से होर्डिंग-पोस्टर नहीं लगाने की गुजारिश कर रही हैं। महापौर के समर्थक भी होर्डिंग-पोस्टर न लगाएं।
विश्व ड्रैगन बोट प्रतियोगिता के स्टेडियम का भूमिपूजन
मंत्री पटवारी व महापौर गौड़ ने 2020 में बिलावली तालाब पर होने वाली विश्व ड्रैगन बोट प्रतियोगिता के लिए बनने वाले स्टेडियम का भूमिपूजन किया। इस प्रतियोगिता में 42 से अधिक देशों के खिलाड़ी शामिल होंगे। पटवारी ने प्रतियोगिता में प्रदेश सरकार के सहयोग और इसे उत्सव के रूप में मनाने की बात कही। बिलावली तालाब को नर्मदा-गंभीर लिंक परियोजना से जोडऩे की घोषणा भी की।
…जब बंद हो गए माइक
कार्यक्रम के दौरान जनरेटर से बिजली सप्लाय की जा रही थी। इस दौरान जनरेटर बंद होने से बिजली सप्लाय भी रुक गई, जिससे यहां लगे सभी माइक बंद हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो