scriptVIDEO : हेमा के साथ सेल्फी पर बोले नवनिर्वाचित सांसद – मैं तो ऐसे ही फोटो ले रहा था, नहीं पता पीछे कौन बैठा है | MP shankar lalwani talks with media in indore | Patrika News

VIDEO : हेमा के साथ सेल्फी पर बोले नवनिर्वाचित सांसद – मैं तो ऐसे ही फोटो ले रहा था, नहीं पता पीछे कौन बैठा है

locationइंदौरPublished: May 29, 2019 11:26:50 am

. पंडित दीनदयाल भवन यानी भाजपा कार्यालय पर आज जीत का जश्न मनाया जा रहा है।

lalwani

VIDEO : हेमा के साथ सेल्फी पर बोले नवनिर्वाचित सांसद – मैं तो ऐसे ही फोटो ले रहा था, नहीं पता पीछे कौन बैठा है

इंदौर. इंदौर. प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी को चुनने के लिए संसद के सेंट्रल हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे सांसद शंकर लालवानी मंगलवार को भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं का आभार मानने पहुंचे। उन्होंने कहा, इंदौर के नाम से संसद में अभूतपूर्व सम्मान मिला।
मंगलवार सुबह लालवानी ने कार्यालय में ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और शाम को शहरी क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के बीच कार्यक्रम आयोजित किया। लालवानी ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा, इतनी बड़ी जीत आपकी मेहनत, उत्साह और जोश से ही संभव हो सकी। मीडिया से चर्चा में लालवानी ने कहा, संसद पहुंचने पर सभी नेताओं ने उन्हें इंदौर के नाम से विशेष तवज्जो दी। सभी सफाई में तीन बार नंबर वन, लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, बंगाल में ऐतिहासिक जीत दिलाने, देश में सबसे ज्यादा मतदान भाजपा को करने वाले शहर व पांच लाख से ज्यादा मतों से जीत को लेकर चर्चा कर मुझसे मिले। लालवानी ने सेंट्रल हॉल में उस सेल्फी को लेकर भी सफाई दी, जिसमें उनके पीछे सांसद हेमा मालिनी और रीति पाठक नजर आ रही थीं। उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझसे जुड़े लोग सेंट्रल हॉल का नजारा देखना चाहते थे, इसलिए चार कोनों की सेल्फी ली थी। सामने पीएम मोदी बैठे थे, इसलिए खड़े होने के बजाय बैठकर सेल्फी ली। मुझे नहीं मालूम था कि पीछे कौन बैठा है, हेमाजी भी उन कई लोगों में थीं, जो पीछे बैठे थे।
मंत्री पद के लिए कोई चर्चा नहीं

मंत्री पद मिलने के कोई संकेत के मिलने के सवाल पर उन्होंने कोई चर्चा नहीं होने की बात कही। सिंधी समाज से एकमात्र प्रतिनिधि होने के कारण मंत्री पद की संभावना पर उन्होंने कहा, पार्टी में कभी जाति-धर्म के आधार पर राजनीति नहीं होती। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में सभी सांसदों को कार्यकर्ता के भाव से काम करने की नसीहत दी है। इंदौर ने पार्टी को सबसे ज्यादा वोट दिए हैं, इसलिए हमारी जिम्मेदारी भी शहर के विकास के प्रति बढ़ गई है।
अल्पसंख्यक इलाकों में विश्वास जगाएंगे

अल्पसंख्यक इलाकों से कम वोट मिलने को लेकर उन्होंने कहा, इन इलाकों में कोई कमी रह गई है तो संगठन से चर्चा कर उसे दूर करने का प्रयास करेंगे। पीएम मोदी ने सबका साथ-सबका विकास के साथ सबका विश्वास नारा भी दिया है। इसको पूरा करने का हम प्रयास करेंगे। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी, नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।
5.48 लाख वोट से जीते हैं चुनाव

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में इंदौर सीट पर भाजपा प्रत्याशी लालवानी ने 5 लाख 48 हजार 301 वोट से जीत दर्ज कराई है। साथ ही आठ बार से लगातार इंदौर की सांसद रही सुमित्रा महाजन से चाबी अपने हाथ में ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो