scriptबच्चे का मुंह कमोड में डालने वाले मुख्तियार के दो साथी गिरफ्तार | Mukhtiar's companions who put the child's mouth in a commode arrested | Patrika News

बच्चे का मुंह कमोड में डालने वाले मुख्तियार के दो साथी गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Aug 19, 2019 11:20:32 am

आरोपी के घर से दस्तावेज जब्त, चार केस और दर्ज करने की तैयारी

mukhtiyar indore

बच्चे का मुंह कमोड में डालने वाले मुख्तियार के दो साथी गिरफ्तार

इंदौर. जमीन की धोखाधड़ी के आरोपी बदमाश मुख्तियार के दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व पार्षद के पति को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। रिमांड पर चल रहे आरोपी पंकज खंडेलवाल के घर से कुछ दस्तावेज जब्त किए गए हैं। मुख्तियार के खिलाफ चार केस और दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।
विजयनगर पुलिस रिमांड के दौरान मुख्तियार व पंकज खंडेलवाल से पूछताछ कर रही है। टीआई तहजीब काजी के मुताबिक, पुलिस टीम आरोपी पंकज को लेकर उसके घर गई थी। वहां से आम मुख्तियार नामा व प्लॉट से संबंधित दस्तावेज जब्त किए। सभी दस्तावेजों की जांच की जा रही है। यह बात सामने आई है कि प्लॉटों पर कब्जे के लिए फर्जी दस्तावेज बनाने का काम पंकज करता था। मुख्तियार से हुई पूछताछ के आधार पर फिरोज पिता हुसैन खान निवासी रुस्तम का बगीचा और शाहरुख पिता अनवर निवासी रामगंज जिंसी को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्लॉट पर कब्जे के लिए लोगों को धमकाते थे, साथ ही अवैध रूप से पिस्टल उपलब्ध कराने की बात भी सामने आई है। एक प्लॉट पर कब्जे में मुख्तियार के साथी के रूप में अमरसिंह चौहान का नाम सामने आया था। टीआई की टीम उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अमरसिंह पूर्व पार्षद कमलेश चौहान का पति है। इस बीच पुलिस के पास चार लोगों की शिकायत पहुंची है, सभी को बुलाया गया है। इनकी शिकायत पर आरोपियों पर चार केस और दर्ज करने की तैयारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो