5 साल से गायब बाबू मिला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में, ये है मामला

5 साल से गायब बाबू मिला 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में, ये है मामला
shyam kumar

ये गायब बाबू दरअसल अपने एक्टिंग के शौक का पीछा करते हुए मुंबई पहुंचे हैं और अब इन्हें अलग-अलग सीरियल्स में कई छोटे-मोटे किरदार निभाते देखा जा सकता है।


इंदौर। शहर के एक आर्टिस्ट ने नगर निगम में अपनी नौकरी छोड़ मुंबई का रुख किया। बिना बताए गए इस आर्टिस्ट को नगर निगम ने लापता करार दे दिया। कई बार भी बुलाने पर ये दफ्तर नहीं पहुंचे तो अल्टीमेटम जारी हुए लेकिन उनके भी जवाब नहीं आए। ये गायब बाबू दरअसल अपने एक्टिंग के शौक का पीछा करते हुए मुंबई पहुंचे हैं और अब इन्हें अलग-अलग सीरियल्स में कई छोटे-मोटे किरदार निभाते देखा जा सकता है। करीब 5 साल पहले गायब हुए शख्स को अचानक टीवी सीरियल के एक प्रोग्राम में देखकर लोग हैरान रह गए।


यह नगर निगम इंदौर में परिषद कार्यालय में पदस्थ श्याम कुमार हैं। बचपन से ही श्याम कुमार को आर्ट्स का शौक था। वे एक कवि भी हैं जो कि श्याम कुमार श्याम नाम से लिखते हैं। शायद अपने इसी जुनून को भुनाने के लिए वे अपनी नौकरी से बिना बताए ही मुंबई चले गए। जब लोगों ने उनको फेमस टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक किरदार की भूमिका में देखा तो सभी को याद आया कि ये महाशय तो काफी दिनों से दिखाई ही नहीं दिए। 


अन्य सीरियल्स में भी दिए दिखाई

श्याम कुमार शहर से मुंबई की ओर करीब 5 साल पहले गए थे। धीरे-धीरे वे अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ रहे हैं। यह पहली बार नहीं कि वे किसी सीरियल में दिखाई दिए हैं। इसके पहले भी वे कई बार अलग-अलग सीरियल्स में अलग-अलग तरह के किरदारों में दिखाई दे चुके हैं। बता दें कि इनकी बेटी भी मल्टी टैलेंटेड है। इनकी बेटी को भी मुंबई में डांस कॉम्पटीशन में चांस मिला था। 

कई बार मिल चुका है नौकरी से अल्टीमेटम

5 साल से गायब बाबू को नगर निगम इंदौर कई बार अल्टीमेटम भेज चुकी है। लेकिन, शायद इन अल्टीमेटम की खबर श्याम कुमार तक पहुंची ही नहीं। उन्होंने कभी इन नोटिस का जवाब नहीं दिया। इंदौर के रामबाग में इनका घर है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned