कोरोना से नगर निगम के ऑफिस सुपरिटेंडेंंट की मौत

मुख्यालय स्थित सेंट्रल स्टोर विभाग में था कार्यरत, निगमकर्मियों में शोक की लहर

By: Uttam Rathore

Published: 23 Aug 2020, 11:34 AM IST

इंदौर. कोरोना की वजह से नगर निगम कर्मचारी की मौत हो गई, जो कि मुख्यालय स्थित सेंट्रल स्टोर विभाग में प्रभारी ओएस के पद पर कार्यरत था।

निगम मुख्यालय स्थित सेंट्रल स्टोर विभाग में कार्यरत प्रभारी ऑफिस सुपरिटेंडेंंट आजादनगर निवासी अनीस एहमद (50) छह दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। ड्यूटी के दौरान ही उन्हें कोरोना होना बताया जा रहा है। उनको इलाज के लिए खजराना स्थित सिद्धि-विनायक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। कोरोना वायरस का अटैक होने से उन्हें जहां सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी, वहीं फेफड़ों तक वायरस पहुंच गया। हालत ज्यादा बिगडऩे पर उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल या फिर अरबिंदो में भर्ती कराने की तैयारी थी, लेकिन कल अनीस की मौत हो गई। इससे निगमकर्मियों में शोक की लहर है।

इधर, कोरोना के कारण प्रभारी ओएस अनीस की मौत होने पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष फौजिया अलीम ने निगमायुक्त प्रतिभा पाल से चर्चा कर उनके परिवार के सदस्य को नौकरी देने और कोरोना में ड्यूटी के दौरान मौत होने पर सरकार की तरफ से मिलने वाली 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद दिलाने की मांग रखी है। मालूम हो कि निगम मुख्यालय स्थित जन्म-मृत्यु व विवाह पंजीयन, राजस्व, जनकार्य विभागों, नेहरू पार्क स्थित स्मार्ट सिटी ऑफिस और जोनल ऑफिसों में कार्यरत कर्मचारियों सहित स्वास्थ्य विभाग में कार्यारत सफाईकर्मियों में भी कोरोना हुआ था।

Uttam Rathore Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned