scriptनपा अध्यक्ष ने फर्जी सिम से जज को किया आपत्तिजनक मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार  | municipal corporation president is fraud police arrested | Patrika News

नपा अध्यक्ष ने फर्जी सिम से जज को किया आपत्तिजनक मैसेज, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

locationइंदौरPublished: Jul 09, 2017 11:22:00 am

Submitted by:

amit mandloi

आलीराजपुर नपा उपध्यक्ष ने जज को जमानत याचिका निरस्त कराने के लिए फर्जी सिम से किया। पुलिस ने आलीराजपुरा में किया गिरफ्तार

vikram sen

vikram sen

इंदौर. हाई कोर्ट जस्टिस को फर्जी नाम से ली मोबाइल सिम के जरिए आपत्तिजनक मैसेज भेजने के मामले में क्राइम ब्रांच ने आलीराजपुर नगर पालिका के उपाध्यक्ष विक्रम सेन को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम सेन को आलीराजपुर से गिरफ्तार कर इंदौर लाई है। हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार द्वारा दिए आवेदन पर क्राइम ब्रांच ने धारा 419, 420 व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। गिरफ्तारी के बाद रविवार को सेन को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान के मुताबिक, क्राइम ब्रांच को जून के आखिरी सप्ताह में हाई कोर्ट से शिकायत मिली कि जस्टिस के मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज पहुंचा है। जांच में पता चला कि जिस मोबाइल नंबर से मैसेज किया गया वह आलीराजपुर के किसी व्यक्ति के नाम पर है। पुलिस टीम व्यक्ति तक पहुंची तो पता चला कि उसके नाम से किसी ने दस्तावेज लगाकर मोबाइल सिम ली थी।
पटेल के खिलाफ साजिश
पुलिस जांच में पता चला कि फर्जी सिम को मैसेज करने के बाद तोड़ दिया गया। उस सिम से एक ही मैसेज किया गया था। जांच में सामने आया कि यह मैसेज आलीराजपुर नगर पालिका के उपाध्यक्ष विक्रम सेन ने किया था। आलीराजपुर नगर पालिका अध्यक्ष सेना पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज हुआ है। इसमें जमानत के लिए पटेल ने याचिका लगाई है। आशंका है कि सेना पटेल को जमानत न मिल पाए इसलिए साजिश करते हुए फर्जी सिम के जरिए जस्टिस को आपत्तिजनक मैसेज भेजा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो