scriptभाजपा विधायक के चक्काजाम करने के बाद हरकत में आया नगर निगम | Municipal corporation start work after BJP MLA's protest | Patrika News
इंदौर

भाजपा विधायक के चक्काजाम करने के बाद हरकत में आया नगर निगम

अतिक्रमण हटाकर कुलकर्णी भट्टा पुल निर्माण तेज गति से करने के आदेश

इंदौरJun 05, 2019 / 11:08 am

Uttam Rathore

nagar nigam

भाजपा विधायक के चक्काजाम करने के बाद हरकत में आया नगर निगम

इंदौर. अतिक्रमण हटाकर कुलकर्णी भट्टा पुल निर्माण का काम तेज गति से करने आदेश जारी किए गए हैं। निर्माण कार्य में देरी के चलते अपनी ही भाजपा परिषद के खिलाफ विधायक रमेश मेंदोला और अन्य भाजपाईयों ने पिछले दिनों चक्काजाम किया था। इसके बाद हरकत में आए निगम ने कुलकर्णी भट्टा सहित अन्य पुल-पुलिया के निर्माण को लेकर बैठक बुलाई। इसमें सुरक्षा से लेकर अन्य कामों को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए गए।
निगम मुख्यालय में यह बैठक पुल-पुलिया प्रकोष्ठ के अपर आयुक्त एमपीएस अरोरा और कार्यपालन यंत्री अश्विन जनवदे की मौजूदगी में हुई। इस दौरान प्रकोष्ठ के अफसरों के साथ कंसलटेंट और ठेकेदार के लोग मौजूद थे। बैठक में अरोरा ने पुल का निर्माण कर रही केटी कंट्रक्शन के कर्ताधर्ताओं को काम मे तेजी लाने के निर्देश दिए, वहीं अतिक्रमण न हटने के कारण काम में देरी की बात भी सामने आई। अतिक्रमण हटाने के लिए बिल्डिंग अफसर और इंस्पेक्टर चिन्हित करने के साथ मौका मुआयना भी कर चुके है, लेकिन कार्रवाई अभी तक नहीं की है। इस पर अरोरा ने अतिक्रमण हटाने के लिए जोन क्रमांक 17 और 6 के बिल्डिंग अफसर व इंस्पेक्टर को पत्र जारी करने का कहा कि अगर इसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती है तो इनकी शिकायत आयुक्त से की जाएगी। सिकंदराबाद में बन रहे पुल का काम भी तेज गति से करने के आदेश दिए गए। बैठक में 33 जगह चल रहे पुल-पुलिया के निर्माण कार्य की समीक्षा की गई। जिम्मेदारों को पुल-पुलिया के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा है।

Home / Indore / भाजपा विधायक के चक्काजाम करने के बाद हरकत में आया नगर निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो