लॉक डाउन में नगर निगम की छापामार कार्रवाई ,एक टन से ज्यादा मछली जब्त

नगर निगम और क्राइम ब्रांच ने मिलकर दी दबिश, नष्ट करने के लिए तत्काल भेजा ट्रेंचिंग ग्राउंड

By: Uttam Rathore

Published: 19 May 2020, 10:31 AM IST

इंदौर. नगर निगम और क्राइम ब्रांच ने मिलकर भोई मोहल्ला में छापामार कार्रवाई कर एक टन से ज्यादा मछली जब्त की, जिसे नष्ट करने के लिए तत्काल ट्रेंचिंग ग्राउंड भेजा गया।

लॉक डाउन में मटन-मछली बेचने पर प्रतिबंध है। बावजूद इसके सुभाष मार्ग स्थित भोई मोहल्ला में मछली बेची जा रही थी। इसकी सूचना जब क्राइम ब्रांच को लगी, तो छापामार कार्रवाई करने की पूरी प्लानिंग की। इसके साथ ही निगम मीट शाखा प्रभारी मो. साबिर अब्बासी को कल रात 8.30 बजे के करीब फोन लगाया। अब्बासी ने रोजा खोलने के बाद आने का कहा। साथ ही टीम को कार्रवाई के लिए तैयार रहने के आदेश दिए। अब्बासी रात 9.30 बजे के करीब अपनी टीम के साथ क्राइम ब्रांच वालों के पास पहुंचे।

भोई मोहल्ले में रात को छापा मारा, एक टन से ज्यादा मछली जब्त

इसके बाद प्लानिंग कर निगम मीट शाखा की मदद लेकर भोई मोहल्ला में मछली के बड़े व्यापारी धीरज और हर्षल के यहां रात 11.30 बजे छापामार कार्रवाई की। इस दौरान निगम मीट शाखा ने डीप फ्रीजर में रखी 1 टन 30 किलो मछली जब्त कर ली, जिसकी कीमत तकरीबन 3 लाख रुपए है। कार्रवाई के बाद जहां मीट शाखा के प्रभारी अब्बासी ने रात को कचरा वाहन में भरवाकर मछलियों को नष्ट करने के लिए ट्रेंचिंग ग्राउंड भेज दिया, वहीं क्राइम ब्रांच ने सदर बाजार थाना से जवानों को बुलवाकर मछली व्यापारी धीरज और हर्षल को गिरफ्तार करवाया। साथ ही दोनों के खिलाफ धारा-188 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया।

Show More
Uttam Rathore Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned