हत्या के आरोपी जुलूस में बोले गुंडा गर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है

हत्या के आरोपी जुलूस में बोले गुंडा गर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है
julus

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Feb, 24 2019 06:01:05 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एरोड्रम थाना पुलिस की कार्रवाई, पुलिस आरोपियों को लेकर उनके मोहल्ले और फिर घटनास्थल लेकर पहुंची

 

गाड़ी से पेट्रोल निकालने की बात पर युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों का शनिवार को पुलिस ने जुलूस निकाला। बैखाफ आरोपियों की इस हरकत से क्षेत्र में दहशत फैली थी। लोगों के मन से इनकी दहशत खत्म करने के लिए पुलिस ने सख्ती अपनाई। सरेराह आरोपियों से उठक बैठक लगवाई फिर बुलवाया गुंडा गर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है।

गुरूवार रात शिवम (२१) पिता शेलेंद्र सिंह चौहान निवासी सुविधी नगर की हत्या के मामले में पकड़ा चुके आरोपी भोला उर्फ विजय पिता अशोक मद्रासी निवासी अराधना नगर, करन पिता सूरज सोलंकी निवासी अराधना नगर व युवराज पिता रणजीत सिंह गौर निवासी शांति नगर का शनिवार को पुलिस ने जुलूस निकाला। टीम सबसे पहले आरोपियों को लोकनायक नगर से सुविधी नगर ले गई। जुलूस में दो आरोपियों के हाथ एक ही हथकड़ी से बंधे रहे। अपने एक हाथ से आरोपी कान पकडक़र उठक बैठक लगाते रहे। तभी हाथ में डंडा थामे पुलिसकर्मी ने आरोपी के पैर पर डंडा चटकाया। इसके बाद बैखाफ बदमाश कहने लगे गुंडा गर्दी करना पाप है पुलिस हमारी बाप है। टीम आरोपियों को उनके मोहल्ले लेकर पहुंची। यहां भी सभी से कान पकडक़र उठक-बैठक लगवाई। फिर घटनास्थल के समीप से जुलूस थाने पहुंचा। टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक आरोपियों का जुलूस निकालने के बाद सभी को कोर्ट में पेश किया है। गौरतलब है की पकड़े गए आरोपियों में से भोला उर्फ विजय मद्रासी का पुलिस को अपराधिक रिकार्ड मिला है। वह क्षेत्र के लिस्टेड बदमाश संजू मद्रासी व वीनू मद्रासी का भांजा है। पुलिस उसे पूर्व में जिलाबदर कर चुकी है। आम्र्स एक्ट के मामले में वह कुछ समय पूर्व जेल से छूटा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned