scriptहत्या के आरोपी ने फरारी के 15 दिन बिताए थे ट्रेन में | Murder accused municipal officials spent 15 days in the train Ferraris | Patrika News

हत्या के आरोपी ने फरारी के 15 दिन बिताए थे ट्रेन में

locationइंदौरPublished: Sep 18, 2015 08:57:00 pm

ऑनर किलिंग मामले में गिरफ्तार नगर निगम के निलंबित अधिकारी परसराम आरोलिया के मुताबिक उसने फरारी ट्रेन में काटी है।

chhindwara

chhindwara

इंदौर। ऑनर किलिंग मामले में गिरफ्तार नगर निगम के निलंबित अधिकारी परसराम आरोलिया के मुताबिक उसने फरारी ट्रेन में काटी है। इस दौरान उसे मदद करने वालों के नाम भी वो नहीं बता रहा है। पुलिस आरोलिया का मोबाइल बरामद करने की कोशिश कर रही है।

परसराम आरोलिया रिमांड पर चल रहा है। पुलिस ने बताया, वो वारदात में शामिल होना कबूल कर रहा है। घटना के बाद वो यहां से भागकर सीधे भोपाल पहुंचा था। इसके बाद पुलिस से बचने के लिए ट्रेन में घूमता रहा। पहले ट्रेन से आगरा गया, फिर वापस भोपाल आ गया। बाद में वो भोपाल के आसपास ही ट्रेन से आता-जाता रहा। हालांकि पुलिस को उसकी बात पर यकीन नहीं हो रहा है। पुलिस उससे फरारी के दौरान मदद करने वालों की जानकारी मांग रही है। भोपाल में एक थाने में गिरफ्तारी के मामले में पूछताछ करने पर वो चुप्पी साध लेता है।

बेटी कर रही थी फोन

घटना में ये बात सामने आई थी कि आरोलिया ने बेटी अर्चना को फोन कर घर बुलाया था। हालांकि इस बात से भी आरोलिया इंकार कर रहा है। उसका कहना है, राखी के दिन अर्चना बार-बार फोन कर घर आने को कह रही थी। लगातार आ रहे फोन के चलते उसने अर्चना को घर आने के लिए हां कह दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो