एलआईसी अधिकारी हत्याकांड में संदेही बदमाश की तलाश में यूपी पहुंची पुलिस

- चंदन नगर क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा बदमाश गायब

By: Krishnapal Singh

Published: 10 Apr 2019, 07:01 AM IST

द्वारकापुरी थाने से महज 300 मीटर दूर एलआईसी अधिकारी की चाकू से गोद कर हत्या मामले में छह दिन बाद भी पुलिस हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे में कैद हमलावर का हुलिया एक और संदेही बदमाश के चेहरे से मिलने की बात सामने आई है। घटना के बाद से ही वह घर से गायब है। उसकी तलाश में पुलिस टीम यूपी व अन्य प्रदेश में गई है।

बुधवार रात एलआईसी अधिकारी यतिन पिसे की हत्या व दो अन्य पर हमला कर भागे आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरार आरोपी का हुलिया, भंवरकुआं में दिसंबर 2018 को पकड़ा चुके बदमाश राहुल पंवार निवासी गुलाब बाग से मिलता जुलता है। तब उसे थाना पुलिस ने इंद्रपुरी में रहने वाले छात्रों के रूम में रैकी के बाद मोबाइल-लैपटॉप उड़ाने के मामले में पकड़ा था। उसके दो अन्य साथी भी पकड़ाए। सभी की निशानदेही से २५ मोबाइल व २ लैपटॉप बरामद हो चुके हैं। पूर्व में वह भंवरकुआं क्षेत्र में चोरी करता पकड़ा चुका है। भागने के लिए उसने कई लोगों पर चाकू से हमला भी किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा।

जेल से छूटा तो स्थान बदला
पुलिस को जानकारी मिली है कि भंवरकुआं में संदेही बदमाश राहुल के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेजा। वह कुछ दिन बाद जेल से छूटते ही उसने लसूडि़या क्षेत्र में छोड़ दिया। वर्तमान में उसके चंदन नगर क्षेत्र में किराए से रहना पता चला। वहां के स्थानीय रहवासियों ने संदेही के कई दिनों से फरार होने की जानकारी पुलिस को दी है। टीम उसे पकडऩे भी पहुंची, लेकिन वह चकमा देकर भाग गया। उसके परिजन ने पुलिस को बताया की वे मृलत: यूपी के रहने वाले है। वह शराब व गांजे का आदी है। यह भी पता चला कि आरोपी पकड़े जाने के डर से मोबाइल इस्तेमाल नहीं कर रहा। पुलिस टीम उसे तलाशने यूपी पहुंची है। संदेही के पकड़े जाने के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा कि असल में आरोपी वहीं है या फिर कोई अन्य। मालूम हो इसके पूर्व अन्नपूर्णा में रहने वाले संदेही अंशूल नामक बदमाश के गायब होने पर पुलिस ने संदेह जताया था।

इन बिंदु पर टिकी पुलिस जांच

- घटना वाले दिन हमलावर अपने बाइक सवार साथी के साथ घटनास्थल पर चाकू लहराता पहुंचा। उसका साथी बाइक पर हेलमेट पहने बैठा था। उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।
- दो स्थान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हुआ है। द्वारकापुरी व अन्नपूर्णा के बीच वह किन रास्तों से होकर गुजरा। वहां के फुटेज खंगाले जा रहे है

Krishnapal Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned