scriptगर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जाते समय बदमाशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार | murder arrested | Patrika News

गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जाते समय बदमाशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Jun 04, 2018 09:13:01 pm

कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है आरोपित, जमानत देने वाले पर भी कार्रवाई करेगी पुलिस

crime

गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जाते समय बदमाशों ने चाकू मारकर की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार


इंदौर. भूरी टेकरी में रहने वाले युवक गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जा रहा था। बदमाशों ने रास्ते में रोककर विवाद करते हुए सीने में चाकू मार दिया जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में घेराबंदी कर दो आरोपितों को पकड़ लिया है।
सोमवार रोत का राजा उर्फ विक्रम निवासी आईडीए बिल्डिंग भूरी टेकरी पर चाकू से हमला किया गया था। भाई सागर व पड़ोस में रहने वाले दो युवक राजा को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित किया गया। सूचना मिलने पर रात में एएसपी शैलेंद्रसिंह चौहान, कनाडिया टीआआई एमएल चौहान पुलिस बल के साथ पहुंच गए थे। एएसपी चौहान के मुताबिक, परिजन व अन्य से पूछताछ में पता चला कि राजा पर वहीं रहने वाले दिनेश व जीतू उर्फ जितेंद्र ने चाकू से हमला किया था। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रात में ही आरोपितदिनेश बसोड़ व जितेद्र नाइट्रा उर्फ जितेंद्र शर्मा को पकड़ लिया। चौहान के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि आरोपित जीतू के मृतक के रिश्तेदार किसी महिला से अवैध संबंध थे, जिसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ था। रात में राजा अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल ले जा रहा था उस दौरान आरोपितों ने रोककर विवाद करते हुए हमला कर दिया। एएसपी के मुताबिक, जीतू मारपीट व आम्र्स एक्ट के मामले में बंद हुआ था। हाल ही में वह जमानत पर छूटा है और यह घटना कर दी। पुलिस जमानत देने वाले पर भी कार्रवाई करेगी।
अस्पताल में हुआ हंगामा
रात में शव को एमवाय अस्पताल लाने के बाद पोस्टमार्टम कराए बिना बॉडी ले जाने की बात पर हंगामा हुआ और मच्र्यूरी रूम में तोडफ़ोड़ भी की गई। बताते है कि राजा की पत्नी को उसकी मौत की जानकारी नहीं दी गई थी। जब मौत का पता चला तो वह अस्पताल से कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी तो परिवार व अन्य लोगों ने उसे जैसे तैसे रोका।

ट्रेंडिंग वीडियो